Vistaar NEWS

UP News: थूक लगाकर सैलून कर्मचारी ने कर दिया मसाज, CCTV में कैद हुई घटना, Video

थूक लगाकर सैलून कर्मचारी ने किया मसाज

UP News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सैलून कर्मचारी ने ग्राहक के चेहरे पर थूक लगाकर मसाज कर दिया. इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसपर नेटिजन्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी सैलून कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, ग्राहक ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी सैलून कर्मचारी के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है. पीड़ित ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में आरोपित सैलून कर्मचारी जैद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं, मामले की जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल उपरोक्त वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सैलून कर्मचारी ग्राहक के चेहरे पर थूक लगाकर मसाज कर रहा है. यह पूरी घटना सैलून में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. उधर, पीड़ित ग्राहक पंडित आशीष कुमार ने बताया कि वह पृथ्वीपुरम में एक कैंटीन में काम करते हैं. मंगलवार को दाढ़ी बनवाने गए थे. दाढ़ी बनवाने के दौरान उन्होंने जैद से चेहरे पर मसाज करने को कहा. इस दौरान सैलून कर्मी ने उनके चेहरे पर थूंक लगाकर मसाज किया.

ये भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव के परिणाम ने डाली संघ परिवार में दरार! CM योगी पहुंचे गोरखपुर, RSS चीफ से कर सकते हैं मुलाकात

ग्रेटर नोएडा से भी सामने आया था अजीबोगरीब मामला

वहीं, इससे पहले ग्रेटर नोएडा से ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला निकलकर सामने आया था. यहां एक नारियल पानी बेचने वाले शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. वीडियो में नारियल पानी को ताजा रखने के लिए नाले के पानी का इस्तेमाल करते देखा गया था. इसके बाद पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया था. घटना बिसरख थाना क्षेत्र की सोसायटी श्री राधा स्काई गार्डन के बाहर की थी. पास से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने नारियल पानी बेचने वाले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

Exit mobile version