Vistaar NEWS

UP News: जयंत सिंह के एनडीए में जाने की खबरों पर नाराज हुए नरेश टिकैत, बोले- पीढ़ियों से जुड़े लोगों से लेनी चाहिए थी सलाह

UP News

भारतीय किसान यूनियन अध्यक्ष नरेश टिकैत

UP News: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले जयंत सिंह के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय लोक दल(RLD) के भारतीय जनता पार्टी(BJP) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(NDA) में शामिल होने की खबरों से सियासी हलचल तेज है. जयंत सिंह के बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत ने नाराजगी व्यक्त की. उन्होंने जयंत सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि जयंत सिंह को उन लोगों से चर्चा कर लेनी चाहिए.

जयंत सिंह पर राकेश टिकैत ने कसा तंज

रविवार, 12 फरवरी को आरएलडी के एनडीए में शामिल होने की खबरों के बीच भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत ने बड़ा बयान दिया उन्होंने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि यह फैसला लेने से पहले आरएलडी प्रमुख जयंत सिंह को उन लोगों से चर्चा कर लेनी चाहिए थी, जो तीन पीढ़ियों से उनके साथ जुड़े हैं. जयंत सिंह पर तंज कसते हुए नरेश टिकैत ने कहा, ‘राजनीति में दुश्मन कब दोस्त बन जाए, पता नहीं चलता’.

यह भी पढ़ें: Bihar Floor Test: नीतीश कुमार साबित कर पाएंगे बहुमत या तेजस्वी करेंगे ‘खेला’? फ्लोर टेस्ट से पहले हाईवोल्टेज ड्रामा

सरकार पर भी बोला हमला

भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत ने कहा कि उन्हें इस बात का हमेशा अफसोस रहेगा.टिकैत ने आगे कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह किसानों के मसीहा थे और वह भारत रत्न के हकदार थे. उन्होंने कहा, ‘चौधरी चरण सिंह को यह सम्मान पहले ही मिलना चाहिए था. किसानों ने पहले ही चौधरी चरण सिंह जी के लिए भारत रत्न की मांग की थी.’ वहीं केंद्र पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सरकार को अब किसानों की ज्वलंत समस्याओं का भी समाधान करना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने सरकार पर कम गन्ना मूल्य घोषित कर किसानों को नुकसान पहुंचाने का भी आरोप लगाया.

Exit mobile version