Vistaar NEWS

आजमगढ़ में अखिलेश यादव की रैली में बवाल, बेकाबू हुए समर्थक, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

अखिलेश की रैली में बवाल

अखिलेश की रैली में बवाल

UP News: आजमगढ़ में अखिलेश यादव की रैली में बवाल की खबर सामने आई है. यहां समाजवादी पार्टी के समर्थक बेकाबू हो गए और बैरिकेडिंग तोड़कर मंच के करीब पहुंच गए. इसके बाद पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा. पुलिस ने लाठीचार्ज करके समर्थकों को वहां से हटाने की कोशिश की.

अखिलेश ने की शांति की अपील

जानकारी के मुताबिक, इसके बाद भी समर्थक काबू में नहीं आए. हालांकि, बाद में अखिलेश यादव ने मंच संभाला. उन्होंने समर्थकों से शांत रहने की अपील की, फिर कहीं जाकर समर्थक शांत हुए. इसके बाद अखिलेश यादव ने रैली को संबोधित किया. बता दें कि छठे चरण में आजमगढ़ में 25 मई को मतदान को लेकर अखिलेश यादव की जनपद में यह पहले जनसभा थी लेकिन इसमें जिस प्रकार से हंगामा हुआ वह एक बार फिर कई सवाल खड़े कर दिया है. हालांकि काफी मशक्कत के बाद जनसभा की फिर से शुरुआत की गई. अखिलेश यादव ने अपनी बातों को रखा.

यह भी पढ़ें: “INDI गठबंधन के पापों के साथ आगे नहीं बढ़ सकता 21वीं सदी का भारत “, विपक्ष पर पीएम मोदी का ‘प्रहार’

सोमवार को फूलपुर में हुआ था हंगामा

बताते चलें कि इससे पहले भी सोमवार को एक रैली में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बिना भाषण के ही लौट जाना पड़ा. फूलपुर लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी अमरनाथ मौर्य के समर्थन में आयोजित संयुक्त रैली के दौरान जमकर हंगामा हुआ और मंच पर भारी अव्‍यवस्‍था देखने को मिली. इसके चलते सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी बिना भाषण दिए ही कार्यक्रम स्थल से रवाना हो गए. हंगामे के बीच समर्थकों ने सुरक्षा घेरा भी थोड़ा दिया.

Exit mobile version