Vistaar NEWS

UP News: मथुरा में इनामी बदमाश एनकाउंटर में ढेर, पुलिस को चकमा देकर अस्पताल से गया था भाग

UP News

इनामी बदमाश एनकाउंटर में ढेर

UP News: मथुरा के जिला अस्पताल से पुलिस को चकमा देकर भागा इनामी बदमाश एनकाउंटर में मारा गया है. एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश को गोली लग गई थी. इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

मुठभेड़ में मारे गए बदमाश की पहचान मथुरा जिले के शेरगढ़ थाना निवासी मनोज के रूप में हुई है. उसपर बलात्कार, लूट समेत कई गंभीर मामले दर्ज थे. मथुरा पुलिस ने उसपर 50 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था.

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तान से एके-47 लेकर बिश्नोई गैंग ने रची थी Salman Khan की हत्या की साजिश! 4 शूटर मुंबई से गिरफ्तार

चकमा देकर अस्पताल से गया था भाग

बता दें कि पुलिस ने गुरुवार देर रात मनोज को जगदीशपुर अंडरपास, यमुना एक्सप्रेस-वे पर घेराबंदी कर गिरफ्तार किया था. घेराबंदी के दौरान बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग की थी. वहीं, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसके पैरों में गोली लग गई थी. इसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से वह शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था.

बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म का आरोप

पुलिस के अनुसार, 25 मई को महावन थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की बुजुर्ग महिला अस्पताल से अपने घर लौट रही थीं. इस दौरान मनोज लिफ्ट देने के बहाने से महिला को सुनसान स्थान पर ले गया और वहां उनके साथ दुष्कर्म किया और जेवरात लूट लिए. वहीं, घटना के बाद बुजुर्ग किसी तरह घर पहुंची और पूरी जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद परिजन बुजुर्ग महिला को आनन-फानन में थाने ले गए और कार्रवाई की मांग की. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी को जगदीशपुर अंडरपास, यमुना एक्सप्रेस-वे पर घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया था.

पुलिस ने बरामद की ये चीजें

पुलिस ने मारे गए बदमाश के पास से तमंचा, तीन कारतूस, चोरी की गई बाइक, एक जोड़ी पायल, नाक का नथिया और एक जोड़ी कुण्डल बरामद किया है.

Exit mobile version