Vistaar NEWS

UP News: रायबरेली रेलवे स्टेशन पर अव्यवस्थाओं की खुली पोल, पहली बारिश में ही टिन शेड से गिरने लगा पानी, Video

Raebareli

रायबरेली रेलवे स्टेशन पर लेग टीन शेड से गिरता पानी

Raebareli Station: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में मानसून की पहली बारिश ने रेलवे स्टेशन पर अव्यवस्थाओं का पोल खोल दिया. दरअसल, प्लेटफार्म नंबर एक पर शेड के बीच से तेज पानी गिरने लगा. जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर चर्चाओं में है. प्लेटफार्म पर बने शेड में लगे पाइप के चोक होने की वजह से पानी ओवरफ्लो होकर शेड के नीचे बैठे यात्रियों पर ही बहने लगा था.

वायरल वीडियो देखकर रेलवे प्रशासन ने ड्रेनेज सिस्टम को ठीक कराने का काम शुरू कर दिया है. फिलहाल रेलवे विभाग के लापरवाही की वजह से पानी ओवरफ्लो होकर प्लेटफार्म पर गिरने लगा था.

ये भी पढ़ें- Hathras Stampede: भोले बाबा के वकील एपी सिंह का दावा, हाथरस कांड में साजिश के तहत हुआ था जहरीले स्प्रे का इस्तेमाल

ड्रेनेज पाइप में फंसी बोतलें व पॉलिथीन

बता दें कि रायबरेली रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर बने शेड से पानी निकालने के लिए टीन की नालियां बनाई गई हैं. इन नालियों में से ड्रेनेज पाइप को जोड़कर पानी बाहर निकालने की व्यवस्था भी की गई है. ड्रेनेज पाइप में कोल्ड ड्रिंक की बोतलें व पॉलिथीन फंसी पड़ी थी. जिसके कारण झमाझम हुई बारिश की पानी पाइप से नहीं निकल पा रहा था.

प्लेटफॉर्म पर बना टीन शेड काफी पुराना

ड्रेनेज पाइप बंद हो जाने के कारण पानी पाइप से ना निकल कर ओवरफ्लो होने लगा और प्लेटफार्म पर ही गिरने लगा. प्लेटफॉर्म एक पर बना शेड काफी पुराना है. वहां पर नवनिर्माण जैसी कोई चीज नहीं हुई है. रायबरेली रेलवे स्टेशन पर मौजूद स्नानागार में काम करने वाले भोला ने बताया कि बीते शुक्रवार को स्नानागार के सामने ही टीन शेड से पानी नीचे आने लगा. क्योंकि जो पानी निकालने की पाइप लगी थी उससे पानी नहीं निकल रहा था.

टीन शेड से पानी गिरता देख वहां बैठे यात्री भी उठकर जाने लगे. वहीं मौके पर काम कर रहे रेलवे मजदूर मुकेश ने बताया की पानी पाइप से नहीं निकल रहा था जिसके लिए हम लोग यहां रिपेयर करके ड्रेनेज सिस्टम को ठीक करने का काम कर रहे हैं.

Exit mobile version