Vistaar NEWS

UP News: हथौड़े से मारकर पत्नी की ली जान, बच्चों को छत से फेंका, मां को भी नहीं बख्शा… सीतापुर में दिल दहला देने वाली वारदात

सीतापुर में दिल दहला देने वाली वारदात

UP News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने बीती रात अपनी मां, पत्नी और बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं, पुलिस का कहना है कि आरोपी नशेड़ी था और मानसिक रूप से परेशान रहता था.

जानकारी के मुताबिक, मामला थाना रामपुर मथुरा के ग्राम पालापुर का है. मानसिक रूप से बीमार 45 वर्षीय अनुराग सिंह ने अपनी मां सावित्री (65), पत्नी प्रियंका (40) और तीन बच्चों की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या की जबकि पत्नी की हथौड़े से मारकर जान ले ली. वहीं, अपने तीन बच्चों को छत से नीचे फेंक दिया, जिससे उनकी भी मौत हो गई. इसके बाद आरोपी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंः एक्शन में यूपी पुलिस, टाटा स्टील के बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या का आरोपी ढेर, मुठभेड़ में सब इंस्पेक्टर भी घायल

घटना पर क्या बोली पुलिस?

सीतापुर के एसएसपी चक्रेश मिश्रा ने कहा कि पुलिस और एफएसएल टीम जांच कर रही है. हर पहलू पर कानूनी कार्रवाई चल रही है. उन्होंने कहा, “आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति, जिसका नाम अनुराग सिंह उम्र 45 वर्ष है, ने कथित तौर पर खुद को गोली मारने से पहले अपने परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी है. पुलिस और एफएसएल टीम जांच कर रही है. हर पहलू पर कानूनी कार्रवाई चल रही है.”

Exit mobile version