Vistaar NEWS

कल अयोध्या पहुंचेंगे CM Pushkar Singh Dhami, पूरी कैबिनेट के साथ रामलला और हनुमानगढ़ी के करेंगे दर्शन

CM Pushkar Singh Dhami ayodhya Visit

सीएण पुष्कर सिंह धामी (फोटो- सोशल मीडिया)

CM Pushkar Singh Dhami Ayodhya Visit: अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद 22 जनवरी का दिन इतिहास में दर्ज हो गया है. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद से ही अयोध्या में रामलला के दर्शन करने वालों का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है. रामलला के दर्शन के लिए देश ही नहीं विदेश से भी भक्तगण अयोध्या पहुंच रहे है. अयोध्या में दर्शन करने वाले भक्तों की संख्या रोज बढ़ती ही जा रही है. इसी बीच उत्तराखंड सरकार ने भी बड़ा फैसला लिया. कल यानी कि मंगवार, 20 फरवरी को धामी कैबिनेट राम मंदिर दर्शन करने के लिए अयोध्या जाएगी.

पूरी कैबिनेट करेगी खुशहाली की करेगी कामना

20 फरवरी को उत्तराखंड की धामी केबिनेट रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जाएगी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के ऑफिस ने अयोध्या दौरे की जानकारी दी. सीएम ऑफिस ने बताया 20 फरवरी को उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने मंत्रिमंडल के साथ अयोध्या दौरे पर हनुमान गढ़ी और राम लला के दर्शन करेंगे. इस दौरान पूरी केबिनेट राम मंदिर में पूजा अर्चना कर पूरे प्रदेश की खुशहाली की कामना भी करेगी.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में कांग्रेस को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए आदिवासी नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीय

भीड़ और पीएम मोदी के आग्रह पर टाला दौरा

जानकारी के लिए 20 फरवरी से पहले धामी कैबिनेट 2 फरवरी को राम मंदिर के दर्शन के लिए अयोध्या जाना चाहती थी. इस दौरान अधिक भीड़ और पीएम मोदी के आग्रह को ध्यान में रखते हुए धामी केबिनेट ने अयोध्या दौरे को कुछ दिनों के लिए टाल दिया था. बताते चलें कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के पहले से ही उत्तराखंड की धामी सरकार ने यूपी के अयोध्या जाने के लिए राज्य के अलग अलग शहरों से बस सेवा की शुरुआत की. जानकारी के लिए बता दें कि गोवा, अरुणाचल प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अयोध्या जा चुके हैं.

Exit mobile version