77th BAFTA Awards 2024: बाफ्टा अवार्ड्स 2024 में दिखा दीपिका पादुकोण का शिमरी अंदाज़, फैंस हुए दीवाने 

BAFTA awards 2024: दीपिका पादुकोण ने पिछले साल ही दो फ़िल्में पठान और जवान में मुख्य अदाकारा का रोल निभाया था, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी.
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

BAFTA Awards 2024: बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण ने रविवार रात 77th BAFTA अवार्ड्स में प्रेसेंटर के तौर पर फिर अपना जलवा बिखेर कर फैंस को अपना दीवाना बना दिया. दीपिका पादुकोण ने BAFTA अवॉड्स में ‘बेस्ट फिल्म नॉट इन इंग्लिश लैंग्वेज’ की कैटेगरी में जॉनैथन ग्लेजर की फिल्म ‘द जोन ऑफ इंट्रेस्ट’ का अवॉर्ड प्रेजेंट किया. रविवार रात बाफ्टा अवार्ड्स में कई दिग्गज अभिनेता, अदाकारा शामिल हुए थे. पर भारत की देसी गर्ल के रूप में शामिल हुईं दीपिका पादुकोणे ने सारी लाइमलाइट चुरा ली.

दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज भी शेयर की है जो वायरल हो रही है, और फैंस जमकर कमेंट्स में प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया “जल्द ही यह लुक आलिआ भट्ट कॉपी करेंगी जैसे कमेंट्स कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Varun Dhawan और नताशा दलाल ने सोशल मीडिया पर शेयर की खुशखबरी, जल्द बनेंगे पेरेंट्स

क्या था लुक में ख़ास?

दीपिका पादुकोण ने हलके पीले रंग सब्यसांची की शिमरी साड़ी पहनी हुई थी. उनकी आखें स्मोकी लुक व बाल ऊपर की ओर थे. वहीं उनका मिलिमल मेकअप इस पूरे लुक को जस्टिफाई कर रहा था. इस लुक को देख कर सबको ओम शांति ओम की शांति प्रिया की याद आ गयी और लोग उनके लुक से प्रभावित हो गये. ओम शांति ओम की बात करें तो ओम शांति ओम 2007 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें दीपिका पादुकोण का डबल रोल था व दीपिका के साथ साथ शाहरुख खान, अर्जुन रामपाल और श्रेयस तलपड़े ने मुख्य भूमिका निभाई थी जो काफी चर्चित फिल्मों में से एक व गानों ने काफी सुर्खियां बटोरी थी.

दीपिका पादुकोण के प्रोजेक्ट्स

दीपिका पादुकोण ने पिछले साल ही दो फ़िल्में पठान और जवान में मुख्य अदाकारा का रोल निभाया था, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी और हाल ही में दीपिका ने फाइटर फिल्म जिसने काफी नाम भी कमाया. बात करें अपकमिंग प्रोजक्ट्स की तो उनकी काल्कि 2898 AD मई 9 को रिलीज़ होगी. ऐसा बताया जा रहा है और सिंघम 3, बह्रमास्त्र 2 पेंडिंग है जिसकी डेट का कुछ फाइनल नहीं किया गया है.

ज़रूर पढ़ें