Vistaar NEWS

MP News: नहीं थम रहा ग्वालियर में बदमाशों का आतंक, 28 साल के युवक की गोली मारकर हत्या

28 year old Mannat alias Bhanu Chhari was shot dead in Gwalior.

ग्वालियर में 28 साल के मन्नत उर्फ भानु छारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

MP News: ग्वालियर-ग्वालियर में एक युवक के सिर में गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. हत्यारे युवक के सिर में गोली मारकर फरार हो गए. घटना माधौगंज थाना क्षेत्र के पान पत्ते की गोठ में हुई है. युवक की हत्या करने की वजह अभी पुलिस को पता नहीं चल सकी है. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू कर दिया है. वही हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह है पूरा मामला

दरअसल माधौगंज थाना क्षेत्र के पान पत्ते की गोठ में 28 साल के मन्नत उर्फ भानु छारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक युवक के परिवार वाले एक साल पहले पान पत्ते की गोठ से अपना मकान बेचने के बाद गुड़ा में रह रहे है. लेकिन मृतक मन्नत का पान पत्ते की गोठ में रोज सुबह आना जाना लगा रहता था. रोज की तरह 21 जून सुबह मन्नत पान पत्ते की गोठ में पहुंचा था. जहां शासकीय स्कूल के दरवाजे के बाहर बैठा हुआ था. तभी अज्ञात बदमाश उसके पास पहुंचे और बातचीत के दौरान उसने सिर में गोली मार दी. गोली लगने से मन्नत लहू लुहान होकर जमीन पर जा गिरा और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. अज्ञात बदमाश उसे गोली मार कर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: संस्कारधानी Jabalpur में भी हुआ योगाभ्यास, कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह सहित कई सांसदों ने किया योगासन

पुलिस मामले की जांच में जुटी

घटना का पता चलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. लेकिन पुलिस के हाथ बदमाशों का कोई सबूत नहीं लगा. पुलिस की थ्योरी दो एंगल प्रेम प्रसंग और पैसे की लेनदेन को लेकर लग रही है. वहीं पुलिस की टीम घटनास्थल के आसपास और बदमाशों के भागने के रूट पर लगे सीसीटीवी कैमरो को खंगालने में जुट गई है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात हत्यारो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

Exit mobile version