Vistaar NEWS

Bihar News: जेडीयू विधायकों को तोड़ने के लिए 10-10 करोड़ का ऑफर! तेजस्वी के करीबी के खिलाफ केस दर्ज

Tejashwi Yadav

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (फोटो- सोशल मीडिया)

Bihar News: बिहार की नीतीश सरकार भले ही बहुमत हासिल कर ली है, मगर अब ‘ऑपरेशन खेला’ शुरू हुआ है. दरअसल, जेडीयू के दो विधायकों के अपरहण का केस पटना के कोतवाली थाने में दर्ज किया गया है. जिस व्यक्ति के खिलाफ केस हुआ है उसके बारे में कहा जा रहा है कि वो बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का करीबी है. इससे पहले आरजेडी विधायक चेतन आनंद के भाई ने भी केस दर्ज कराया था. अब ये नया मामला तेजस्वी यादव और उनके करीबियों की मुश्किलें बढ़ाने वाला है.

जेडीयू विधायक सुधांशु शेखर ने दर्ज कराई शिकायत

जेडीयू विधायक सुधांशु शेखर की तरफ से पुलिस में जो शिकायत दर्ज कराई गई है उसके मुताबिक 5 करोड़ रुपए पहले देने और 5 करोड़ रुपए बाद में देने का ऑफर दिया दिया गया था. तेजस्वी यादव के करीबी इंजीनियर सुनील की तरफ से ऑफर दिए जा रहे थे.

यह भी पढ़ें: Bihar Floor Test: फ्लोर टेस्ट में नीतीश पास, विपक्ष ने किया वॉकआउट, सरकार के पक्ष में पड़े 129 वोट

फ्लोर टेस्ट में पास सीएम नीतीश

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने फ्लोर टेस्ट पास कर लिया है. सरकार के पक्ष में कुल 129 वोट पड़े वहीं विपक्ष में 0 वोट पड़े. इससे पहले सदन में सत्ता पक्ष और विपक्षी पार्टियों के बीच तीखी बहस हुई. इससे पहले  बिहार राज्य विधानसभा ने अध्यक्ष और राजद नेता अवध बिहारी चौधरी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित किया.

प्रस्ताव के 125 सदस्यों के समर्थन और 112 सदस्यों के विरोध के बाद राजद नेता अवध बिहारी चौधरी को बिहार विधानसभा के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया. सीएम नीतीश कुमार की सरकार के बहुमत साबित करने के लिए फ्लोर टेस्ट से पहले, राजद विधायक चेतन आनंद, नीलम देवी और प्रह्लाद यादव को बिहार विधानसभा में सरकार के पक्ष में बैठे देखा गया.

Exit mobile version