Vistaar NEWS

Bihar News: डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी का विवादित बयान, कहा- ‘लालू ने अपनी बेटी तक को नहीं छोड़ा, पहले किडनी ली तब टिकट दिया’

Samrat Choudhary

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी

Bihar News: बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के विवादित बयान से राज्य में सियासी बवाल हो गया है. उन्होंने आरजेडी प्रमुख लालू यादव और उनकी बेटी रोहिणी आचार्य को लेकर एक बयान दिया है. जिसके बाद अब विभिन्न दलों के नेता उनके इस बयान की आलोचना कर रहे हैं. उनका यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल रहा है. यूजर्स इस बयान को शेयर कर उनकी आलोचना कर रहे हैं.

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘लालू प्रसाद यादव ऐसे नेता हैं जो टिकट बेचने में माहिर खिलाड़ी हैं. उन्होंने तो अपनी बेटी तक को नहीं छोड़ा. पहले उससे किड़नी ली और फिर टिकट दिया.’ उनका यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब लोकसभा चुनाव के लिए हर पार्टी में उम्मीदवारों के नाम पर मंथन जारी है. इसी बीच रोहिणी आचार्य के चुनाव लड़ने की चर्चा है.

एक तस्वीर का हवाला देते हुए कहा जा रहा है कि रोहिणी आचार्य बिहार की सारण लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं. इन्हीं अटकलों से जुड़ा हुआ सवाल जब सम्राट चौधरी से पूछा गया तो उन्होंने यह बयान दिया. दरअसल, रोहिणी आचार्य ने पिता लालू यादव को पिछले साल अपनी किडनी दी थी. तब सिंगापुर के अस्पताल में आरजेडी चीफ लालू यादव का ऑपरेशन हुआ था. उस दौरान हर कोई रोहिणी आचार्य की तारीफ कर रहा था.

तस्वीर के आधार पर हुआ था दावा

लेकिन बीते दिनों पूर्व बाहुबली सांसद प्रभुनाथ सिंह के बेटे रणधीर सिंह और रोहिणी आचार्य की तस्वीर लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी के साथ सामने आई थी. इसके बाद कहा गया कि रणधीर सिंह इस चुनाव में महाराजगंज और रोहिणी आचार्य इस चुनाव में सारण सीट से चुनाव लड़ सकती हैं.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: बीजेपी ने जारी की 15 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट

बता दें कि आरजेडी चीफ लालू यादव पहली बार सारण लोकसभा सीट से जीतकर लोकसभा पहुंचे थे. लेकिन अब उन्हें किडनी देने वाली उनकी बेटी रोहिणी आचार्य के इस सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा है. इस सीट की गिनती यादव बहुत सीट में की जाती है.

Exit mobile version