Lok Sabha Election 2024: बीजेपी ने जारी की 15 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट

Lok Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी ने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है. पार्टी ने पुडुचेरी से ए.नमस्सिवयम को टिकट दिया है.

Lok Sabha Election 2024

बीजेपी ने जारी की 15 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट

Lok Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है. लिस्ट में कुल 15 नाम हैं, जिसमें दो महिला उम्मीदवार भी हैं. बीजेपी ने पुडुचेरी से ए.नमस्सिवयम को टिकट दिया है.

जानकारी के मुताबिक, तमिलनाडु के तिरुवल्लुर (एससी) से पॉन.वी.बालगनपति, चेन्नई नॉर्थ से आर.सी पॉल कनगराज, तिरुवन्नामलाई से ए. अश्वथमन, नमक्कल से केपी रामालिंगम, तिरुप्पुर से ए.पी.मुरुगनंदम, पोल्लची से के. वसंतराजन, करूर से वी.वी. सेंथिलनाथन, चिदंबरम (एससी) से पी. कार्तिययिनी, नागपत्तिनम (एससी) से एसजीएम रमेश, थंजुवर से एम. मुरुगनंदनम, शिवगंगा से डॉ.देवनाथन यादव, मदुरै से प्रोफेसर रामा श्रीनिवासन, विरुधुनगर से राधिका सरथकुमार और तेनकासी (एससी) से बी.जॉन पांडियन को टिकट मिला है.

ये भी पढ़ेंः बीजेपी की 195 उम्मीदवारों की लिस्ट में एक मुस्लिम चेहरा, इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

बता दें कि बीजेपी ने गुरुवार को तमिलनाडु की नौ सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी. बीजेपी ने कोयंबटूर से के. अन्नामलाई, कृष्णागिरी से सी. नरसिम्हन, पेरम्बलूर से टी. आर. परिवेन्धर, चेन्नई दक्षिण से तमिलिसाई सौंदर्यराजन, चेन्नई सेंट्रल से विनोज पी. सेल्वम, वेल्लोर से ए. सी. शनमुगम को टिकट दिया है.

तमिलनाडु में कब डाले जाएंगे वोट?

निर्वाचन आयोग ने लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. देश में सात चरणों (19 अप्रैल, 26 अप्रैल, 7 मई, 13 मई, 20 मई, 25 मई और 1 जून) में मतदान होंगे. वहीं, तमिलनाडु की सभी 39 लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. वोटों की गिनती 4 जून को होगी.

ज़रूर पढ़ें