Lok Sabha Election 2024: उपेंद्र कुशवाहा बोले- ‘नीतीश कुमार गलत जगह चले गए थे, उनसे कोई शिकवा-शिकायत नहीं’

Lok Sabha Election 2024: RLJD प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा है कि INDIA गठबंधन को पता है कि लोकसभा चुनाव के परिणाम मोदी जी के पक्ष में ही होंगे.

Nitish Upendra

सीएम नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा

Lok Sabha Election 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए के घटक दलों में सीट शेयरिंग होने के बाद अब आगे उम्मीदवारों के नाम पर मंथन जारी है. सूत्रों की मानें तो बीजेपी शनिवार को उम्मीदवारों का ऐलान कर सकती है. दूसरी ओर बीजेपी के अलावा जेडीयू में भी उम्मीदवारों के नाम पर मंथन जारी है. इन सबके बीच RLJD प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा का बयान आया है.

RLJD प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा, “किसी प्रकार की नाराजगी नहीं थी, वार्ता जारी थी. हमारा लक्ष्य है कि हम 40 की 40 सीटें जीतें और बिहार की जनता पर विश्वास भी है. नीतीश जी के साथ कोई शिकवा-शिकायत नहीं थी. जब वे (नीतीश कुमार) गलत जगह चले गए थे तब हम कह रहे थे कि नीतीश जी लौट आइए. INDIA गठबंधन को पता है कि लोकसभा चुनाव के परिणाम मोदी जी के पक्ष में ही होंगे.”

RLJD को मिले एक सीट

दरअसल, उपेंद्र कुशवाहा की ये प्रतिक्रिया ऐसे वक्त में आई है जब सीट शेयरिंग के बाद उनके नाराज होने की अटकलें थीं. एनडीए में सीट शेयरिंग के बाद उन्हें केवल एक सीट मिली थी. जिसके बाद तमाम तरह की अटकलें चल रही थीं. लेकिन उसके बाद बिहार बीजेपी के प्रभारी विनोद तावड़े उनसे मिलने के लिए दिल्ली स्थित उनके आवास पर गए थे.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र में क्यों जरूरी हैं राज ठाकरे? उद्धव के काउंटर की तैयारी में बीजेपी!

इसकी तस्वीरें शेयर करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘आज़ मेरे दिल्ली आवास पर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार प्रभारी विनोद तावड़े से मुलाकात हुई. हमने बिहार की सभी 40 लोकसभा क्षेत्रों में एनडीए की जीत सुनिश्चित करने की रणनीति पर चर्चा की.’ सूत्रों की मानें तो उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राज्य में एक एमएलसी सीट भी मिली है.

बता दें कि नीतीश कुमार की पार्टी जब आरजेडी के साथ थी तब उपेंद्र कुशवाहा उनसे अलग होकर बीजेपी गठबंधन के साथ आए थे. लेकिन बीते महीने नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू भी बीजेपी के साथ गठबंधन में आ गई.

ज़रूर पढ़ें