Vistaar NEWS

Baloda Bazar Violence पर सरकार के 3 मंत्रियों ने की पीसी, दयालदास बघेल बोले- कांग्रेस नेताओं ने भीड़ को भड़काने का काम किया

Chhattisgarh News

मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल, दयालदास बघेल, टंकराम वर्मा

Baloda Bazar Violence: बलौदा बाजार में कल सतनामी समाज ने उग्र प्रदर्शन किया. अमर गुफा में तोड़फोड़ के मामले में प्रदर्शनकारियों ने सरकार से सीबीआई जांच की मांग की है. लेकिन राज्य सरकार ने का मामले में न्यायिक जांच का आदेश दिया है. इससे नाराज सतनामी समाज के हजारों लोगों ने आज बलौदा बाजार जिले में जमकर उत्पात मचाया था. जिसके बाद विपक्ष ने राज्य सरकार पर कई आरोप लगाए. अब सरकार की ओर से तीन मंत्रियों ने प्रेस कांफ्रेंस की और इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है.

बलौदा बाजार की घटना पर 3 मंत्रियों ने की पीसी

बलौदा बाजार में हुई हिंसा को लेकर आज सीएम ने हाई लेवल मीटिंग की. उन्होंने अपने आज के सभी दौरे रद्द कर दिए. इस मामले को लेकर हाई लेवल मीटिंग के बाद मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल, दयाल दास बघेल और टंक राम वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कांग्रेस पर कई आरोप लगाये.

ये भी पढ़ें- प्रदेश में वार्डों के परिसीमन के लिए आदेश जारी, कलेक्टर्स को दिए गए निर्देश

कांग्रेस ने नेताओं ने भीड़ को भड़काए और बरगलाया –  मंत्री दयालदास बघेल

मंत्री दयालदास बघेल ने कहा कि समाज जांच से संतुष्ट था. आभार ज्ञापन के लिए सभी लोग आभार करने एकत्रित हुए थे. उन्होंने कहा कि गुरु रूद्र कुमार, शिव डहरिया, देवेंद्र यादव सहित कई कांग्रेसी नेताओं ने भीड़ को भड़काने और बरगलाने का काम किया. कांग्रेस ने षड्यंत्र के साथ सतनामी समाज को बदनाम करने के लिए ये कृत किया है. कांग्रेस ने वहां टेंट लगवाया, खाने की व्यवस्था की गई थी. न्यायिक जांच में सामान्य तरीके से तथ्य सामने आएंगे. उन्होंने कहा कि 150 टू व्हीलर जलाकर राख कर दी गई. अभी 200 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तारी हो चुकी है.

Exit mobile version