Vistaar NEWS

CG News: त्रिशूल से दादी की हत्या कर खून से किया शिवलिंग पर अभिषेक, जानें पूरा मामला

CG News

खून से किया शिवलिंग पर अभिषेक

CG News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में अंधविश्वास के चलते एक पोते ने मंदिर में रखे त्रिशूल से अपनी दादी की हत्या कर दी. इसके बाद उन्हीं के खून से शिवलिंग का अभिषेक किया. साथ ही खुद को भी त्रिशूल से घायल कर लिया. घटना की जानकारी मिलते ही आरोपी में को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

दादी की त्रिशूल से हत्या

घटना नंदिनी थाना क्षेत्र की है. यहां गोविंद गोस्वामी अपनी दादी रुक्मणी गोस्वामी के साथ अकेले रहता था. जानकारी के मुताबिक शनिवार देर शाम गोविंद अपनी दादी के पास पहुंचा और अच्छे से बातचीत कर रहा था. इसके बाद अचानक त्रिशूल उठाकर अपनी दादी पर लगातार कई बार वार कर दिया. हमला इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही दादी ने दम तोड़ दिया.

खून से किया शिवलिंग पर अभिषेक

इसके बाद गोविंद अपनी दादी का खून लेकर शिव मंदिर पहुंचा और शिवलिंग पर उसी से रक्त से अभिषेक कर दिया. इसके बाद उसी त्रिशूल से खुद को भी चोट पहुंचाने लगा. जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली तो नंदिनी थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लिया.

ये भी पढ़ें- कितने बजे निकलेगा चांद, जानें कब सुहागिन खोल सकेंगी करवा चौथ का व्रत

अस्पताल में भर्ती आरोपी

पुलिस ने आरोपी गोविंद को हिरासत में लेकर स्पताल में भर्ती कर दिया गया है. यहां उसका इलाज जारी है. साथ ही पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच में जुट गई है. टीम आरोपी के पड़ोस में रहने वाले लोगों से गोविंद गोस्वामी के मानसिक स्थिति को लेकर भी पूछताछ में जुटी हई है.

अंधविश्वास के चलते की हत्या

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने अंधविश्वास के चलते इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें-  सरगुजावासियों के लिए बड़ी खुशखबरी, PM मोदी ने दी उड़ान की सौगात

Exit mobile version