CG News: बालोद में शादीशुदा गर्लफ्रेंड को 7 टुकड़ों में काटा, युवक ने रेप करने के बाद पेट्रोल डालकर जला दिया

CG News: पुलिस ने तीन माह में शव की शिनाख्त के लिए बालोद जिला के साथ-साथ आसपास जिलों के थानों में गुम महिलाओं की रिपोर्ट जुटा कई सीसीटीवी खंगाले लेकिन कोई सुराग नहीं लगा.
CG News

गर्लफ्रेंड को 7 टुकड़ों में काटा

CG News: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका से पहले जिस्मानी रिश्ता बनाया, फिर उसे मार डाला. इसके बाद लाश पर पेट्रोल छिड़क कर जला दिया. इतना ही नहीं बेरहमी से शव को हंसिया से काटकर 7 टुकड़ों में बांटा और नाले में बहा दिया. ये घटना तीन महीने पहले की है, जिसका खुलासा अब हुआ है.

छत्तीसगढ़ के बालोद पुलिस ने की तीन माह पहले बोरी में बंद कई टुकड़ों में मिले अज्ञात महिला की लाश के गुत्थी को सुलझाने में सफलता पाई है. शव की शिनाख्त जिले के डौंडी लोहारा थाना क्षेत्र ग्राम बकरीटोला निवासी प्रमिला धुर्वे के रूप में की है. महिला का पति दूसरे जिले में जाकर मजदूरी कर अपने परिवार का जीवनयापन करता था. इसका फायदा उठा आरोपी ने शादीशुदा अपनी प्रेमिका को अपने घर ले जा साथ में शराब पी और संबंध बनाकर दोनों सो गए. आधी रात नींद खुलने पर महिला को फोन पर बात करते देख दोनों के बीच विवाद हुआ. इसके बाद आरोपी प्रेमी ने प्रेमिका का किसी और से अवैध संबंध होने की शक में हत्या कर शव को पेट्रोल डालकर जलाया, फिर सब्जी काटने वाले हंसिया से कई टुकड़े कर दो अलग-अलग बोरी में भर मोटरसाइकिल से नहर पास ले जाकर दो अलग-अलग जगह फेंक दिया.

टुकड़ों में फेंकी थी लाश

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के बालोद जिला व थाना क्षेत्र ग्राम अमलीडीह गोंदली जलाशय नहर के किनारे 13 मार्च को बोरी में बंद लाश को आवारा कुत्तों के नोचने की जानकारी पुलिस को मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बोरी को खोलकर देखा तो उसमें कटा हुआ सिर, हाथ और पैर मिला जबकि शव का धड़ गायब था. जिन्हें आसपास ढूंढने पर कुछ पता नहीं चला.

पंचनामा कार्यवाही और फॉरेंसिक जांच के बाद पुलिस डेड बॉडी के अवशेष का अपने साथ ले गए. उसके अगले ही दिन सुबह रोजगार गारंटी काम करने जा रहे मजदूरों ने पूर्व में मिले हाथ पैर वाले स्थान से लगभग 200 मीटर दूर जंगल में एक बोरी से बदबू आने और उस पर मक्खी झूमने की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच बोरी से धड़ बरामद किया और पंचनामा कार्रवाई कर अज्ञात शव की शिनाख्त और आरोपी की तलाश में जुटी.

पुलिस ने तीन माह में शव की शिनाख्त के लिए बालोद जिला के साथ-साथ आसपास जिलों के थानों में गुम महिलाओं की रिपोर्ट जुटा कई सीसीटीवी खंगाले लेकिन कोई सुराग नहीं लगा. कुछ दिन पूर्व ही डौंडी लोहारा थाना क्षेत्र ग्राम बकरीटोला निवासी स्वरूप धुर्वे की पत्नी प्रमिला धुर्वे के कॉफी दिनों से गायब होने की सूचना मिलने पर पुलिस और साइबर सेल के टीम गांव पहुंच शव के पैर में मिले साटी, काला धागा और नाखून पॉलिश की फोटोग्राफ्स गुम महिला की मां को दिखाया तो उन्होंने अपनी बेटी की होने की बात कही.

यह भी पढ़ें- MP News: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे इंदौर, प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी कॉलेज सहित 55 जिलों में खुले कॉलेजों का डिजिटली शुभांरभ किया

पुलिस ने बताया कि शव की शिनाख्त के बाद जब टीम हत्या के आरोपी की तलाश में जुटी. पता चला रोजी मजदूरी के लिए पति के केशकाल जाने के बाद प्रमिला का डारागांव निवासी दीपक साहू से अवैध संबंध था. इसके बाद शख्स को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ करने पर पूरे मामले का खुलासा हो गया.

ज़रूर पढ़ें