Vistaar NEWS

Chhattisgarh: दुर्ग में देर रात चाकूबाजी की घटना में 2 लोग हुए घायल, एक की हालत गंभीर

Chhattisgarh News

चाकूबाजी में घायल युवक

Chhattisgarh News: दुर्ग ज़िले के कैंप 1 स्थित शास्त्री नगर में देर रात को चाकू बाजी दो युवक घायल हो गए।दोनों घायलों को सुपेला शास्त्री अस्पताल ले जाया गया. एक युवक की हालत गंभीर होने पर उसे बीएम शाह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इस घटना की सूचना के बाद छावनी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए चार संदेहियों को हिरासत में लिया है.

दुर्ग में देर रात चाकूबाजी की घटना में 2 लोग हुए घायल

मिली जानकारी के अनुसार घटना कैंप 1 स्थित शास्त्री नगर की है. बताया जा रहा है कि आधी रात को पुरापी रंजिश के कारण विवाद हुआ. इस दौरान चाकू बाजी हुई और दो युवकों को चाकू लगा. चाकू बाजी में घायल दोनों युवकों को शास्त्री अस्पताल सुपेला ले जाया गया. यहां एक युवक को प्रारंभिक इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया वहीं दूसरे युवक को गंभीर हालत में बीएम शाह अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में SECL के सामने हुआ बड़ा प्रदर्शन, अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर उतरे हजारों लोग

इधर घटना की सूचना के बाद छावनी पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामले में अब तक चार संदेहियों को हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. शास्त्री कैंप-1 में रविवार रात को एक गुपचुप ठेला लगाने वाले युवक से भी मारपीट हुई. प्रगति नगर कैंप 2 अनिल आटा चक्की पास रहने वाला युवक अशोक गुप्ता शास्त्री नगर शास्त्री नगर केम्प 1 दुर्गा मंच के पास गुपचुप ठेला लगाता है. रविवार रात लगभग 8 बजे गोपी, राजू व अन्य लोग उसके पास पहुंचे और गुपचुप खाकर पैसे नहीं दिए. पैसे मांगने पर सभी ने मिलकर गाली गलौच व मारपीट की।इस मामले में शिकायत के बाद गोपी, राजू व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है.

Exit mobile version