Chhattisgarh: अरविंद केजरीवाल के बाद क्या भूपेश बघेल की होगी गिरफ़्तारी? अरुण साव बोले- किसी को बख्शा नहीं जाएगा

Chhattisgarh News: बता दें कि कुछ दिनों पहले ईओडब्ल्यू ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज किया गया है. तो ऐसे में ये सवाल भी उठता है कि क्या भूपेश बघेल की भी गिरफ्तारी होगी?

Chhattisgarh News

डिप्टी सीएम अरुण साव

Chhattisgarh News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मनी लांड्रिंग के मामले में ईडी ने कल रात पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया. इधर छत्तीसगढ़ में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद बयानबाजी तेज हो गई है. डिप्टी सीएम अरुण साव ने विस्तार न्यूज़ से बातचीत में बताया कि देश में मोदी की सरकार है, किसी को बख्शा नहीं जाएगा.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ईओडब्ल्यू ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज किया गया है. तो ऐसे में ये सवाल भी उठता है कि क्या भूपेश बघेल की भी गिरफ्तारी होगी?

किसी को बख्शा नहीं जाएगा, एजेंसियां अपना काम कर रही है – अरुण साव

डिप्टी सीएम अरुण साव ने भूपेश बघेल की गिरफ़्तारी वाली बात पर कहा कि किसी को बख्शा नहीं जाएगा. एजेंसियां अपना काम बहुत अच्छे से कर रही है. देश और प्रदेश के गरीब जनता की कमाई को लूटने का काम किया गया है. कड़ी कार्रवाई होगी. किसी को बख्शा नहीं जाएगा. कितना भी बड़े से बड़ा व्यक्ति क्यों ना हो, सबके ऊपर कार्रवाई होगी. आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार का सिलसिला चल पड़ा है. उपमुख्यमंत्री, सांसद, मंत्री सब जेल में है. आम आदमी पार्टी की ईमानदारी का चादर ओढ़कर लोग कितने दलदल में है, यह दिखाई दे रहा है. किसी भी भ्रष्टाचारी को छोड़ा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें – बसपा ने लोकसभा चुनाव के लिए पहली लिस्ट की जारी, बस्तर और जांजगीर-चांपा से इन्हें दिया टिकट

लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह

अरुण साव ने लोकसभा चुनाव पर कहा कि चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है. 10 साल में मोदी सरकार ने जो काम किया है, जमीन पर दिखाई दे रहा है. देश-विदेश में भारत का गौरव बढ़ाने का काम मोदी सरकार ने किया है. मोदी के नेतृत्व पर आम आदमी भरोसा करता है. हम 11 लोकसभा सीट भारी बहुमत से जीतेंगे. देश के प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह सहित कई केंद्रीय मंत्री छत्तीसगढ़ के दौरे पर आएंगे.

ज़रूर पढ़ें