Vistaar NEWS

Chhattisgarh: बिलासपुर में भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष पर हमला, अटैक का लाइव वीडियो आया सामने

Chhattisgarh News

हमले की फोटो

Chhattisgarh News: बिलासपुर में भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष पर बदमाश युवक ने पत्थर से हमला कर दिया. भाजपा नेता मार्निंग वॉक कर रहे थे, तभी बदमाश ने चड्‌डा पहनकर घूमने के नाम पर उन्हें गाली दी और फिर झगड़ा करते हुए जमीन पर पटक दिया. जिसके बाद पत्थर से सिर पर वार कर दिया. घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है.

गोंडपारा सुभाष नगर निवासी अर्जुन भोजवानी पेशे से व्यापारी हैं. वो भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष भी रह चुके हैं. रोज की तरह अर्जुन भोजवानी बुधवार की सुबह मार्निंग वॉक पर निकले थे. सुबह करीब 4.15 बजे वो रिवर व्यू के पास पहुंचे थे. तभी पीछे से विकास दुबे उर्फ मुंडू आया और चड्‌डा पहनकर घूम रहे हो कहते हुए गाली देने लगा.

मना करने पर किया विवाद, जमीन में पटककर सिर में मारा पत्थर

उसकी हरकतों को देखकर अर्जुन भोजवानी ने उसे गाली देने से मना किया, जिस पर युवक उनके पास आ गया और विवाद करने लगा. देखते ही देखते उसने मारपीट शुरू कर दी और उन्हें जमीन पर गिरा दिया. जिसके बाद पत्थर से सिर पर हमला कर दिया. इस हमले में उनके सिर और हाथ में चोटे आई है, उन्होंने इस घटना की शिकायत कोतवाली थाने में की है, जिस पर पुलिस ने हमलावर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- नागपुर रेल मंडल में गर्डर लॉन्चिंग का होगा काम, 10 ट्रेनें रहेंगी रद्द 

असामाजिक तत्वों को नहीं है, पुलिस का डर

शहर में पिछले कुछ समय से मारपीट, गुंडागर्दी और चाकूबाजी जैसी घटनाएं आम हो गई है. बदमाशों पर पुलिस का कोई डर नहीं रह गया है. रिवर व्यू में भी सुबह से लेकर शाम तक असामाजिक तत्व के युवकों का जमावड़ा लगा रहता है. पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई भी नहीं करती, जिसके चलते उनका हौसला बढ़ गया है.

Exit mobile version