Vistaar NEWS

Chhattisgarh: भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर बस्तर प्रभारी जी. वेंकट ने दी जानकारी, ज्यादा लोगों को जोड़ने की कही बात

Chhattisgarh News

भाजपा के सदस्यता अभियान में प्रभारी जी. वेंकट हुए शामिल

Chhattisgarh News: वर्तमान बस्तर जिला प्रभारी और विधानसभा के पूर्व जिलाध्यक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेता जी. वेंकट ने भोपालपटनम में भाजपा के सदस्यता अभियान की मंडल स्तरीय बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और आमजनों को भाजपा की नीतियों और उपलब्धियों से अवगत कराया. इस अवसर पर उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे भाजपा की राष्ट्र और जनहितकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें और अधिक से अधिक लोगों को इस अभियान से जोड़ें.

भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर बस्तर प्रभारी जी. वेंकट ने दी जानकारी

वेंकट ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “भाजपा ने हमेशा से राष्ट्रहित को सर्वोपरि रखा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने गरीबों, किसानों, महिलाओं और युवाओं के उत्थान के लिए अनेक योजनाएं चलाई हैं, जिनमें ‘प्रधानमंत्री आवास योजना’, ‘उज्ज्वला योजना’, ‘जनधन योजना’, ‘किसान सम्मान निधि’ जैसी महत्वपूर्ण योजनाएं शामिल हैं. इन योजनाओं ने समाज के हर वर्ग को लाभ पहुंचाया है”

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने राष्ट्र की सुरक्षा, आत्मनिर्भरता और विकास के लिए जो कदम उठाए हैं, वे ऐतिहासिक हैं. ‘मेक इन इंडिया’, ‘डिजिटल इंडिया’, ‘स्वच्छ भारत मिशन’ और ‘आत्मनिर्भर भारत अभियान’ जैसी पहलें देश को विकास के पथ पर आगे ले जा रही हैं. कार्यकर्ताओं को भाजपा की दूरगामी सोच और सशक्त नीतियों के बारे में बताते हुए वेंकट ने कहा कि यह पार्टी केवल चुनाव जीतने के लिए काम नहीं करती, बल्कि समाज और राष्ट्र के सर्वांगीण विकास के लिए संकल्पबद्ध है.

ज्यादा लोगों को जोड़ने की कही बात

उन्होंने जोर देकर कहा, “भाजपा का सदस्यता अभियान सिर्फ एक राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है, बल्कि यह देश की उन्नति और विकास की ओर एक कदम है. हर वह व्यक्ति, जो अपने परिवार, समाज, और राष्ट्र का उत्थान चाहता है, उसे इस अभियान से जुड़ना चाहिए. यह अभियान हमें न केवल मजबूत संगठन बनाएगा, बल्कि समाज में सकारात्मक परिवर्तन भी लाएगा.”

प्रदेश भाजपा का ज़िक्र करते हुए वेंकट ने कहा कि प्रदेश की महिलाएं सशक्त हो रही हैं, माताएं लाभान्वित हो रही हैं महतारी वंदन जैसी महत्वपूर्ण और नारीशक्ति को मजबूत करने वाली योजनाओं से महिलाओं में भाजपा के प्रति विश्वास में दृढ़ता आई है.

भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व में चलाए गए इस सदस्यता अभियान में मंडल के कार्यकर्ताओं ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और भाजपा की नीतियों का व्यापक प्रचार-प्रसार करने का संकल्प लिया. बैठक में आए कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और आम लोगों से वेंकट ने आग्रह किया है कि भाजपा के साथ जुड़कर एक सशक्त और समृद्ध भारत के निर्माण में योगदान दें.

Exit mobile version