Vistaar NEWS

Chhattisgarh: बिलासपुर में SECL के सामने हुआ बड़ा प्रदर्शन, अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर उतरे हजारों लोग

Chhattisgarh News

SECL के सामने लोगों ने किया प्रदर्शन

Chhattisgarh News: बिलासपुर साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड यानी एसईसीएल मुख्यालय के सामने उनके ही हजार से ज्यादा कर्मचारी सड़क पर है. वे अधिकारी और कोल इंडिया के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. अखिल भारतीय मजदूर संघ के बैनर तले चल रहे इस प्रदर्शन में तमाम जिलों के खदानों में काम करने वाले कर्मचारियों के अलावा अन्य लोग शामिल है जो यहां के अफसर से कर्मचारियों के हित से जुड़े मामलों में मांग करने जुटे हैं.

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी ने छत्तीसगढ़ को दी 10,000 करोड़ की सौगात, राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं के DPR को मिली मंजूरी

अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर उतरे हजारों लोग

इसके अलावा कुछ खदानों में घोटाली की शिकायत भी है जिसे लेकर वह सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. कर्मचारी मेडिकल फैसिलिटी के लिए भी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल की मांग कर रहे हैं. इसके अलावा अन्य 17 तरह की मांगे शामिल है. जिसे प्रबंधन मानने को तैयार नहीं है और यही वजह है कि लगातार विरोध और हंगामा का दौर जारी है. मजदूर संघ के पदाधिकारी का कहना है कि यदि कोल इंडिया उनकी मांग पर ध्यान नहीं देती है तो आने वाले समय में और बड़ी संख्या में वृहद आंदोलन किया जाएगा. जिसकी जिम्मेदारी कोल इंडिया के अधिकारियों की होगी.

Exit mobile version