Vistaar NEWS

Chhattisgarh: विस्तार न्यूज़ की खबर का बड़ा असर, अंकिता रजक को निशुल्क मिलेगी नीट कोचिंग, बिलासपुर के आचार्य इंस्टीट्यूट ने उठाया जिम्मा

Chhattisgarh news

आचार्या इंस्टिट्यूट में अंकिता रजक

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ जिले के जनकपुर की एक छोटी से गांव में रहने वाली अंकिता रजक के डॉक्टर बनने का सपना पूरा होने वाला है. इसकी पहली सीढ़ी का रास्ता साफ हो गया है. बिलासपुर में आचार्य कोचिंग इंस्टिट्यूट में उनकी नीट की पढ़ाई के अलावा स्टडी मैटेरियल मुफ्त में देने का निर्णय लिया है.

विस्तार न्यूज़ की खबर का बड़ा असर, अंकिता रजक को निशुल्क मिलेगी नीट कोचिंग

विस्तार न्यूज़ की खबर के बाद यह संभव हो पाया है. राजेंद्र नगर के अचार्य इंस्टीट्यूट में आश्वासन मिलने के बाद मनेंद्रगढ़ जिले से अंकिता रजक और उनके माता-पिता उसलापुर निवासी राजेश मिश्रा के साथ अचार्य इंस्टीट्यूट पहुंचे. यहां उनके फार्म के संबंध में औपचारिकताएं पूरी करवाई गई. इसके अलावा कुछ ऐसे सवाल भी अंकिता रजक से कोचिंग इंस्टीट्यूट ने पूछे जिनका भी तुरंत जवाब देती चली जा रही थी. अचार्य इंस्टीट्यूट की तरफ से बच्ची अंकिता को पूरा सपोर्ट करने और विस्तार न्यूज़ को खबर चलाने के लिए इंस्टीट्यूट ने धन्यवाद प्रेषित किया है इसके अलावा पूरी खबर को विस्तार न्यूज़ के एक्जीक्यूटिव एडिटर ज्ञानेंद्र तिवारी तक पहुंचाने के लिए राजेश मिश्रा ने भी इस पूरी पहल के लिए विस्तार न्यूज को शुक्रिया कहा है.

ये भी पढ़ें- हाई कोर्ट ने ईडी, एसीबी और ईओडब्ल्यू के खिलाफ शराब घोटाले में लगी सारी याचिकाएं की खारिज

माता-पिता भी खुश, चेहरे खिले

बिलासपुर के अचार्य इंस्टीट्यूट में डाक्टरी की कोचिंग के लिए आश्वासन मिलने और फॉर्म की प्रक्रिया पूरी होने के बाद विस्तार न्यूज़ अंकिता के माता-पिता और उन्हें यहां लेकर आने वाले राजेश मिश्रा से मुलाकात करने पहुंचे. सभी बहुत खुश थे. खास तौर पर अंकिता की मां ने कहां की वह बहुत खुश है. उनका सपना पूरा होने जा रहा है, बेटी अच्छा पढ़ेगी लिखेगी तो डॉक्टर बनेगी और उन्हें भरोसा है कि उनकी बेटी बहुत टैलेंट वाली है तो नीट परीक्षा भी पास कर लेगी और इसके बाद उसके डॉक्टर बनने का रास्ता साफ हो जाएगा.

Exit mobile version