Vistaar NEWS

Chhattisgarh: केशकाल घाट पर ट्रेलर पलटने से लगा बड़ा जाम, वाहन चालकों को हो रही परेशानी

Chhattisgarh news

ट्रेलर पलटने से लगा जाम

Chhattisgarh News: बस्तर की लाइफ लाइन कहे जाने वाली केशकाल घाट में बीती रात एक ट्रेलर के पलट जाने से जाम लग गया, मामले की जानकारी लगते ही थाना प्रभारी से लेकर आला अधिकारियों की टीम मौके पर पहुँच गई, जहाँ घंटो तक मशक्कत करनी पड़ रही थी.

केशकाल घाट पर ट्रेलर पलटने से लगा बड़ा जाम

इस दौरान दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार भी लग गई. कोंडागाँव जिले के केशकाल घाट में 7 अक्टूबर की रात लगभग 11 बजे एक ट्रेलर मोड़ नम्बर एक में पलटने से एनएच 30 पर आवाजाही बाधित हो गई है, इस घटना के कारण घाट में बड़ा जाम भी लग गया, जिससे यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा, वही घटना के बाद केशकाल पुलिस घाट से पहले पाने जवानों के साथ तैनात हो गई, जहां दूसरी वाहनों को घाट में जाने से रोकने लगी, केशकाल थाना पुलिस मार्ग खुलवाने के लिए कोशिश कर रही है, लेकिन 7 और 8 अक्टूबर की पूरी रात घाट में जाम लगी रही, वही ट्रेलर को उठाने के लिए जेसीबी भी बुलवाया गया था, इस स्थिति को देखते हुए जिला पुलिस ने रायपुर और जगदलपुर की ओर से आने वाले यात्रियों को जाम से बचने के लिए मार्ग परिवर्तित करने की सलाह दी है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ट्रेलर पलटने के कारण सड़क पर भारी जाम लग गया है और यातायात बाधित हो गया है, उन्होंने यात्रियों से अनुरोध किया है कि वे अपनी यात्रा की योजना बनाने से पहले जाम की स्थिति की जांच करें और वैकल्पिक मार्ग का चयन करें.

हर दूसरे दिन लग रहा जाम

केशकाल घाट में रोजाना सैकड़ो छोटी बड़ी वाहन निकलती है, ऐसे में आये दिन मोड़ में कभी ट्रक, कभी ट्रेलर, कभी वाहन खराब होने के कारण जाम की स्थिति निर्मित हो रही है, जिला प्रशासन से लेकर पुलिस विभाग लगातार इस समस्या के निराकरण के लिए योजनाएं भी तैयार कर रही है,

Exit mobile version