Vistaar NEWS

Chhattisgarh: बिलासपुर के जिला अस्पताल को मिला राष्ट्रीय गुणवत्ता का सर्टिफिकेट, कलेक्टर अवनीश शरण ने स्वास्थ्य कर्मियों को दी डिनर पार्टी

Chhattisgarh News

कलेक्टर अवनीश शरण ने स्वास्थ्य कर्मियों को दी डिनर पार्टी

Chhattisgarh News: राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त करने पर कलेक्टर अवनीश शरण ने जिला अस्पताल के चिकित्सकों और कर्मियों को अपने निवास पर आमंत्रित कर उनके सम्मान में रात्रि भोज का आयोजन किया. सिविल सर्जन से लेकर वार्ड बॉय और आया तक सभी वर्ग के कर्मचारी इसमें शामिल हुए.

जिला अस्पताल को मिला राष्ट्रीय गुणवत्ता का सर्टिफिकेट

बता दें कि जिला अस्पताल बिलासपुर को केंद्र सरकार द्वारा राष्ट्रीय स्तर का गुणवत्ता पुरस्कार (NQAS) से नवाजा गया है. कलेक्टर ने स्वास्थ्य कर्मियों का हौसला अफजाई के लिए अपने निवास पर बुलाकर सम्मानित किया। उन्होंने इस भावना को दिल में रख कर आगे भी अच्छे कार्य करते रहने के लिए प्रेरित किया.
ये भी पढ़ें- बिलासपुर में ट्रेलर से टकराई बस, एक की हुई मौत, 16 घायल

कलेक्टर अवनीश शरण ने स्वास्थ्य कर्मियों को दी डिनर पार्टी

कलेक्टर ने सभी को बधाई देते हुए कहा कि आपके अथक परिश्रम से बिलासपुर जिले ने यह बड़ी उपलब्धि हासिल की है.केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा उत्कृष्ट चिकित्सा सेवाओं के लिए राष्ट्रीय गुणवत्ता आश्वासन मानक प्रमाण पत्र (एनक्यूए), प्रसूति सुविधाओं के लिए लक्ष्य प्रमाण पत्र तथा नवजात एवं बाल रोग देखभाल के लिए मुस्कान प्रमाण पत्र जारी किए जाने पर अस्पताल प्रबंधन और पूरे स्टॉफ को बधाई देता हूं. बिलासपुर जिला चिकित्सालय में  इलाज की व्यवस्थाएं बेहतर हुई हैं. मरीजों को वहां गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाओं के साथ ही अच्छी प्रसूति सुविधाएं तथा नवजात व बाल रोगों का बेहतर उपचार मिल रहा है, इसे भारत सरकार द्वारा जारी ये तीन गुणवत्ता प्रमाण पत्र रेखांकित कर रहे हैं, उन्होंने उम्मीद जताई कि जिला अस्पताल लगातार मरीजों को बेहतर चिकित्सा सुविधा आगे भी मुहैया कराते रहेगा. जिला अस्पताल की यह टीम आगे भी अपने प्रयासों से अस्पताल सहित पूरे बिलासपुर को गौरवान्वित करेगी.
Exit mobile version