Vistaar NEWS

Chhattisgarh: ‘रेड्डी अन्ना’ ऑनलाइन सट्टे पर बिलासपुर का दुबई कनेक्शन, करोड़ों के हिसाब-किताब के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh, Reddy Anna online betting

'रेड्डी अन्ना' ऑनलाइन सट्टे पर बिलासपुर का दुबई कनेक्शन, करोड़ों के हिसाब-किताब के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh News: बिलासपुर पुलिस ने रेड्डी अन्ना ऑनलाइन सट्टे पर बड़ा खुलासा किया है. दुबई से संचालित हो रहे करोड़ों के हिसाब-किताब के साथ इस मामले में तीन सटोरियों को पकड़ा गया है. इसके अलावा कई तरह के ऐसे संसाधन जप्त किए गए हैं, जिससे बिलासपुर में यह गतिविधियां संचालित हो रही थी. पुलिस ने खुलासा किया है कि न सिर्फ बिलासपुर दुबई बल्कि मनाली कोलकाता और कई दूसरे राज्यों में उनकी गतिविधियां संचालित हो रही थी. इसके बाद ही पुलिस ने सभी आरोपी को गिरफ्तार कर उनकी कई ब्रांच उसका खुलासा किया है.

रेड मारकर पुलिस ने किया गिरफ्तार

ऑनलाइन बैटिंग प्लेटफॉर्म रेड्डी अन्ना के विरूद्ध प्रभावी कार्रवाई के लिए पुलिस ने एक अलग से टीम बनाई थी. बिलासपुर और आस-पास ऑनलाइन गेम के ब्रांच खोलकर रुपए पैसे की हार जीत का दांव लगाकर सट्टा खिलाने की सूचना मुखबिर से मिलने पर सायबर सेल बिलासपुर और थाना सरकंडा की संयुक्त टीम की ओर से रेड की कार्रवाई कर आरोपी दीपक यादव और संजय जायसवाल को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया. आरोपियों की ओर से बताया गया कि बिलासपुर ब्रांच का मुख्य संचालक विकास अग्रवाल है. हम दोनों उसके लिए काम करते है विकास अग्रवाल ने ही दुबई हेड ऑफिस से संचालित बैटिंग एप रेड्डी अन्ना का पैनल प्राप्त करने वॉट्सएप के माध्यम से संपर्क कर खुद का ब्रांच लेकर श्रीलंका(कोलंबो), मनाली में संचालित कर रहा था.

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh: बाहपानी सड़क दुर्घटना के मृतकों के परिजनों को मिलेंगे 5-5 लाख रुपये, सीएम विष्णुदेव साय ने दी मंजूरी

4 लैपटॉप-27 मोबाइल हुआ जब्त

कुछ दिन से बिलासपुर में आकर काम कर रहे थे. आरोपियों के बताए अनुसार उनके कब्जे से ऑनलाइन सट्टा खिलाने में उपयोग आने वाले सामग्री पासपोर्ट 1 नग जिसमें श्रीलंका का इमीग्रेशन लगा है. पुलिस ने सटोरियों के हवाले से 4 नग लैपटॉप, 27 नग मोबाइल, 170 नग से अधिक फर्जी सिम, 7 नग बैंक पासबुक, 2 नग चेक बुक, 19 नग ATM कार्ड, 20 से अधिक बैंक अकाउंट में 5 लाख से अधिक की राशि जिसे होल्ड कराया गया है. 2 नग रजिस्टर जिसमें करोड़ों रुपए का सट्टा का हिसाब-किताब दर्ज है, उसे जब्त कर लिया है. आरोपियों के विरूद्ध थाना सरकंडा में अपराध 621/24 धारा 6, 7 छत्तीसगढ जुआ प्रतिशेध अधि. 2022 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड के लिए भेजा गया है.

Exit mobile version