Vistaar NEWS

Chhattisgarh: बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल ने जनता से किया संवाद, बोले- जनप्रतिनिधि आपने चुना है, गंभीरता से लूंगा सुझावों को

Chhattisgarh, Bilaspur MLA Amar Agarwal

बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल ने फेसबुक लाइव कार्यक्रम ‘संवाद अमर भैया के साथ’ के माध्यम से ‘नारी शक्ति देश की प्रगति’ विषय पर जनता से संवाद किया. इस कार्यक्रम में हजार से अधिक संख्या में लोगों ने फ़ेसबुक लाइव में सक्रिय रूप से हिस्सा लिया और अपने विचार और सुझाव साझा किए. कार्यक्रम के आरंभ में उन्होंने सबसे बेमेतरा जिला के मूर्ति ग्राम में बारु फैक्ट्री में विस्फोट में दिवंगत पुण्य आत्माओं को श्रद्धांजलि दी.

महतारी वंदन योजना से प्रदेश की लाखों महिलाओं को मिल रहा लाभ

कार्यक्रम के दौरान बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल ने महतारी वंदन योजना का जिक्र किया. साथ ही उन्होंने महतारी वंदन योजना की सराहना करते हुए कहा कि इस योजना से प्रदेश की लाखों माताओं और बहनों को लाभ मिल रहा है. उन्होंने आश्वासन दिया कि इस प्रकार के और भी योजनाओं और कार्यक्रमों को जारी रखा जाएगा.ताकि समाज के हर वर्ग को लाभ मिल सके.

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh: पीडिया मुठभेड़ में ग्रामीणों का दावा सभी मारे गये लोग नक्सली नहीं थे, HC के जज की निगरानी में हो जांच- बोले दीपक बैज

आचार संहिता के बाद सुझावों पर काम शुरू होगा

कार्यक्रम के दौरान अमर अग्रवाल ने कहा, ‘आपने मुझे जनप्रतिनिधि बनाकर नगर के विकास और उन्नति की जिम्मेदारी सौंपी है. जो भी सवाल और सुझाव आप लोगों ने भेजे हैं, उनके क्रियान्वयन की जिम्मेदारी मेरी होगी. मैं सभी बहनों और भाइयों के सुझावों को गंभीरता से लूंगा और सभी सुझावों पर व्यक्तिगत रूप आप सब से मिलूंगा और चाय पर चर्चा के माध्यम से उन सुझावों पर विचार करूंगा. आचार संहिता के बाद सुझावों पर काम शुरू हो जाएगा.’ उन्होंने इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी लोगों का धन्यवाद किया और भविष्य में भी ऐसे संवाद जारी रखने का वादा किया.

Exit mobile version