Chhattisgarh: महापौर एजाज ढेबर के PM वाले बयान पर भाजपा पार्षद दल ने निगम मुख्यालय के सामने दिया धरना, मांगा इस्तीफा

Chhattisgarh: महापौर एजाज ढेबर के पीएम पर दिए बयान के बाद निगम में सियासत तेज हो गई है, वहीं भाजपा पार्षद दल ने निगम मुख्यालय के सामने बैठकर धरना भी दिया. भाजपा पार्षद दल ने महापौर एजाज ढेबर से इस्तीफे की मांग की है.
Chhattisgarh News

भाजपा पार्षद दल ने दिया धरना

Chhattisgarh News: महापौर एजाज ढेबर के पीएम वाले बयान के बाद छत्तीसगढ़ में सियासत तेज हो गई है, आज महापौर के पीएम वाले बयान के खिलाफ भाजपा के पार्षद दल ने नगर निगम के सामने बैठकर इस्तीफा की मांग करते हुए प्रदर्शन किया.

भाजपा पार्षद दल ने निगम मुख्यालय के सामने दिया धरना

महापौर एजाज ढेबर के पीएम पर दिए बयान के बाद निगम में सियासत तेज हो गई है, वहीं भाजपा पार्षद दल ने निगम मुख्यालय के सामने बैठकर धरना भी दिया. भाजपा पार्षद दल ने महापौर एजाज ढेबर से इस्तीफे की मांग की है.

ये भी पढ़ें- हाई कोर्ट ने बलात्कार के आरोपी बिल्डर की याचिका की खारिज, जानिए क्या है पूरा मामला

एजाज ढेबर ने पीएम मोदी को लेकर दिया था बयान

मंगलवार को शहर की समस्याओं को लेकर रायपुर महापौर एजाज ढेबर ने कहा था कि वार्डों में जो समस्या है, वह मेरे ख्याल से अगर यहां पर पीएम साहब को भी बैठा देंगे ना तो भी यह परेशानी रहेगी ही. पानी, साफ-सफाई और लाइट की समस्या अनवरत रहेगी. नगर निगम में समस्या खत्म हो जाएगी तो डिपार्टमेंट खत्म हो जाएगा.

अरुण साव ने भी की थी महापौर से इस्तीफे की मांग

डिप्टी सीएम अरुण साव ने महापौर से इस्तीफा मांगा था, उन्होंने कहा कि – जिम्मेदारी से ना भागे एजाज ढेबर, उनका यह बयान बताता है कि 5 साल जनता के साथ कैसे अन्याय किया. निर्वाचित जनप्रतिनिधि का यह बयान निंदनीय है.

 

ज़रूर पढ़ें