Vistaar NEWS

Chhattisgarh: कांग्रेस नेता शैलेश पांडेय का CM साय पर हमला, बोले- बिलासपुर को मूलभूत सुविधा भी नहीं दे पा रही सरकार

Chhattisgarh News

कांग्रेस नेता शैलेश पांडेय

Chhattisgarh News: बिलासपुर से कांग्रेस के पूर्व विधायक शैलेश पांडेय ने विभिन्न मुद्दों को लेकर साय सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बिलासपुर में पिछले कई महीनों से पीलिया और डायरिया फैला हुआ है, लेकिन निगम केवल पानी का प्रमाण पत्र देकर मुक्त हो जाता है.

‘बिलासपुर को मूलभूत सुविधा भी नहीं दे पा रही सरकार’

शैलेश पांडेय ने दावा किया कि पूरे बिलासपुर के लोग बिजली की समस्या से जूझ रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोग गर्मी से परेशान है और बिजली की समस्या बढ़ती जा रही है. सरकार को निशाने पर लेते हुए पांडेय ने आगे कहा, “बिजली कटने के कारण शहर में अंधेरा छाया रहता है और दिन में भी लाइट कई बार जा रही है, जिसका ध्यान शासन और प्रशासन को नहीं है. बिजली और पानी जैसी मूलभूत सुविधा भी सरकार बिलासपुर को नहीं दे पा रही है और चुनाव की बयानबाजी में इनके नेता मस्त है.”

पांडेय ने भाजपा विधायक अमर अग्रवाल को भी जमकर घेरा है. उन्होंने कहा, “अपने आप को मुख्यमंत्री स्तर का नेता मानने वाले नगर विधायक को जनता से रूबरू होना चाहिए तो नेता जी एसी चैम्बर में बैठकर जनता से फेसबुक लाइव करते हैं, क्योंकि वो जनता की तकलीफ नहीं समझते हैं. फेसबुक लाइव से फॉर्मेलिटी करने वाले विधायक जनता की परेशानी दूर नहीं कर सकते हैं. बिजली विभाग कभी ट्रांसफार्मर में समस्या तो कभी जंपर गलने की बात कहकर बिजली काट रहा है और लोग हलाकान हैं.”

ये भी पढ़ेंः एमपी के CM मोहन यादव के आदेश के बाद कार्रवाई तेज, इंदौर में 258 धार्मिक स्थलों से हटाए गए 437 लाउडस्पीकर

आखिर क्यों नहीं सुधर रही बिजली व्यवस्था?

छत्तीसगढ़ से देश और विदेशों तक बिजली सप्लाई हो रही है. एनटीपीसी द्वारा बिजली बनाकर ग्रेड के जरिए दूसरे राज्यों को भेजा जा रहा है, लेकिन राज्य का बिलासपुर क्षेत्र बिजली को तरस रहा है. भीषण गर्मी में जिस तरह से लोग बिजली-पानी की समस्या से त्रस्त है, ये सरकार के लिए विचार-विमर्श का विषय है. यही कारण है कि पूर्व विधायक शैलेश पांडेय लगातार बिजली समस्या को लेकर आवाज उठा रहे हैं.

Exit mobile version