Vistaar NEWS

Chhattisgarh: भिलाई रिसाली के ट्रांजिट कैंप में ड्यूटी के दौरान SSB जवान ने खुद को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

Chhattisgarh News

सुखनंदन राठौर, एडिशनल एसपी दुर्ग

Chhattisgarh News: दुर्ग ज़िले के भिलाई रिसाली के ट्रांजिट कैंप में एसएसबी जवान ने खुद को गोली मार कर सुसाइड कर लिया है. जिसकी ड्यूटी रात 8:30 से 11:30 बजे तक मुख्य गेट गार्ड ड्यूटी में था जो रात 9:12 में अपने इंशाश राइफल से अपने गर्दन से शिर की ओर गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है. जिसे इलाज हेतु स्पर्श हॉस्पिटल स्पर्श सुपेला में भर्ती किया गया था जो इलाज के दौरान मौत हो गया है.

ये भी पढ़ें- CBI ने भ्रष्टाचार के आरोप पर EPIL, भिलाई के DGM और एक निजी कंपनी के साझीदार सहित दो आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस

ड्यूटी के दौरान SSB जवान ने खुद को मारी गोली

एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि एसएसबी ड्यूटी के दौरान कॉन्स्टेबल मनोज ने मोर्चे पर ही खुद को गोली मार ली. गोली लगते ही जवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बताया कि मृत जवान हरियाणा का रहने वाला था. वह एसएसबी के 28वीं बटालियन में पदस्थ था. मंगलवार रात 8 से 11 बजे तक उसकी मोर्चे पर ड्यूटी लगाई गई थी. इसी दौरान जवान ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को कनपटी पर गोली मार ली. आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में पदस्थ पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों के सुसाइड करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. जन्माष्टमी के दिन भी बीजापुर में पदस्थ सीआरपीएफ के हेड कांस्टेबल ने भी खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया था. उत्तराखंड का मृत जवान बीजापुर के घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र में पदस्थ था.

Exit mobile version