Vistaar NEWS

Chhattisgarh: बिलासपुर में 24 दिन की मासूम बच्ची का कुएं में मिली शव, पहले से थी लापता

Chhattisgarh News

बच्ची का मिल शव

Chhattisgarh News: बिलासपुर के मस्तूरी किरारी में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. यहां रहने वाले हसीन गोयल की 24 दिन की बच्ची को किसी ने  एकाएक घर से गायब कर दिया. परिजनों ने मजदूरी पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद उसकी तलाश शुरू हुई. पुलिस को कुएं में 24 दिन के बच्चे का शव मिला. इस घटना से गांव में आक्रोश है, वहीं पुलिस ऐसा करने वाली की तलाश कर रही है। मस्तूरी टीआई का कहना है कि मामले में जांच जारी है जिसके बाद सच सामने आएगा.

रंजिश के चलते घटना को दिया गया अंजाम

पुलिस की पहली सुई पड़ोसियों की तरफ घूम रही है. बताते हैं कि कुछ लोग गोयल परिवार से रंजिश रखते थे, संभव है उन्होंने ही ऐसा किया होगा. जिस 24 दिन की बच्ची को गायब कर उसे कुएं में फेंका गया है. उससे उसे बच्ची की मां हसीन गोयल का बुरा हाल है. इधर पुलिस का कहना है जल्दी आरोपी पकड़े जाएंगे.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में 50 लोगों को हुआ डायरिया, पीड़ित बोले- कीड़ों वाला पानी पीना मजबूरी

3 दिन से खोज रही थी पुलिस

मामले की सूचना के बाद नवजात को पुलिस मुस्तैदी से खोज रही थी. किरारी में आसपास के गांव में कुछ तालाबों में गोताखोर उतारे गए और बाद में जब कुएं में गोताखोर उतरे तो बच्ची की लाश मिले कुल मिलाकर बेहद और दो से तीन दिनों तक चलता रहा और आज पुलिस मामले की फंडिंग करने में लगी है. एडिशनल एसपी अर्चना झा का कहना है कि जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे.

Exit mobile version