Vistaar NEWS

Chhattisgarh: बिलासपुर में शराब पीने को लेकर हुआ विवाद, युवक के गले में बोतल घुसाकर की हत्या

Chhattisgarh news

मृतक की लाश

Chhattisgarh News: बिलासपुर के पुराना बस स्टैंड के पास शराब पीने के दौरान हुए विवाद में बोतल तोड़कर युवक के गले में वार कर दिया गया, जिससे लहूलुहान युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. घटना रविवार की रात करीब 11 बजे हुई इस घटना की सूचना मिलते ही जिले के एसपी रजनेश सिंह समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है. पुलिस की टीम आसपास के लोगों से पूछताछ कर हत्यारों की जानकारी जुटा रही है. सीएमडी कालेज के पास चंदुआभाठा में रहने वाले राहुल सिंह निजी संस्थान में काम करते थे. रविवार की रात वे अपने कुछ दोस्तों के साथ पुराना बस स्टैंड की ओर गए हुए थे.

वहां पर वे अपने दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहे थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर उनका एक युवक से विवाद हो गया था. विवाद के दौरान युवक ने शराब की बोतल तोड़कर राहुल के गले में वार कर दिया था. इससे राहुल लहूलुहान होकर वहीं पर गिर गया था, गले में हुए वार के कारण राहुल ने वहीं पर तड़पकर दम तोड़ दिया है. इधर आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी थी, जब तक पुलिस वहां पहुंची लोगों की भीड़ लग गई थी.

ये भी पढ़ें- गृह मंत्री अमित शाह ने रायपुर में NCB के आंचलिक इकाई कार्यालय का किया ऑनलाइन उद्घाटन

हत्यारों का कोई सुराग नहीं

देर रात तक हत्यारे का सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस इस हत्या के मुख्य आरोपी तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही इस हत्या कांड की गुत्थी की सुलझा लेगी जल्द ही हत्या का आरोपी सलाखों के पीछे होगा. दूसरी तरफ बिलासपुर में जिस तरह से आपराधिक मामले बढ़ रहे हैं अब उसने कहीं ना कहीं कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े करना शुरू कर दिया है.

Exit mobile version