Vistaar NEWS

Chhattisgarh: नशे में चूर कार चालक ने स्कूटी सवार को 1 किलोमीटर तक घसीटा, भीड़ ने ड्राइवर को पीटा

Chhattisgarh news

ड्राइवर को लोगों ने पीटा

Chhattisgarh News: बिलासपुर में देर रात नशे में चूर कार चालक की लापरवाही और रफ्तार के कहर का मामला सामने आया है. नेहरू चौक पर नशे में धुत कार सवार ने स्कूटी सवारों को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद कार सवार युवक स्कूटी को 1 किलोमीटर तक घसीटते रहे, आगे कार रुकवाकर गुस्साए लोगों ने कार सवार दोनों युवकों को पकड़कर जमकर पिटाई की. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

नशे में चूर कार चालक ने स्कूटी सवार को 1 किलोमीटर तक घसीटा

रात करीब दो बजे सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेहरू चौक के पास अशोक नगर सरकंडा निवासी युवक अपनी एक्टिवा गाड़ी जिसका क्रमांक CG 07 BD 2050 में अपने घर जा रहा था। तभी एक सफेद रंग की कार क्रमांक CG 10AX 9805 में दो युवक नशे में वाहन को चलाते हुए एक्टिवा को जबरदस्त ठोकर मारी। ठोकर खाने से युवक सड़क के दूसरी ओर जा गिरा और उसकी एक्टिवा कार के सामने हिस्से में फंस गई, इस घटना के बाद कार चालक घुरू निवासी महेश कुमार कश्यप और उसका साथी अजय कुमार मानिकपुरी कार में फंसी एक्टिवा गाड़ी सहित अपनी कार को नेहरू चौक से इंदिरा सेतु होते हुए पुराने सरकंडा पुल की तरफ भाग रहे थे.

ये भी पढ़ें- पूर्व मंत्री शिव डहरिया का बड़ा बयान, बोले- गुरु घासीदास के वंश में पैदा होने से ही कोई गुरु नहीं हो जाता

भीड़ ने ड्राइवर को जमकर पीटा

वही इस मार्ग में खड़े लोगो ने कार में एक्टिवा फंसी गाड़ी देखने के बाद इनका पीछा करते हुए रोका जहां पर कार में सिर्फ स्कूटी गाड़ी को फंसा पाया। इनकी इस हरकत से क्षुब्ध स्थानीय लोगो ने दोनों की जमकर पिटाई की। इधर घटना की सूचना पाकर सिविल लाइन और सरकंडा पुलिस पहुंच गई, और गुस्साए लोगों को शांत कराकर आरोपी कार चालक युवकों को थाने लेकर गई।

Exit mobile version