Vistaar NEWS

Chhattisgarh: दुर्ग में भारी बारिश से नदी-नालों में भरा पानी, नाले में बहने से एक व्यक्ति की हुई मौत

Chhattisgarh news

नाले में बहकर व्यक्ति की हुई मौत

Chhattisgarh News: दुर्ग ज़िले में तेज बारिश के कारण सुपेला घड़ी चौक के नजदीक नाले के बहाव में बहने से शख्स की मौत हो गई. बारिश के कारण पानी भरा हुआ था और शख्स को नाले का अंदाजा ही नहीं हुआ. देखते ही देखते वह बह गया।मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने उसे निकालने का प्रयास किया लेकिन वह हाथ नहीं आया. हादसे के बाद पानी के बहाव के कारण शख्स का कुछ पता नहीं चला।बहाव कम होने के बाद दूसरी छोर से शख्स को निकाला गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में लगातार हो रही बारिश से बस्तर, खैरागढ़ समेत में कई जिलों में आई बाढ़, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

नाले में बहने से एक व्यक्ति की हुई मौत

सुपेला घड़ी चौक पर हाइवे किनारे लक्ष्मी मेडिकल स्टोर्स के सामने बह रहे नाले में सोमवार शाम को तेज बारिश के कारण उफान आ गया. देखते ही देखते सड़क पर पानी भर गया. भारी बारिश के बाद भी लोग निकल रहे थे. इस दौरान एक शख्स गहरे नाले में समा गया और तेज बहाव में बह गया।बहाव इतना तेज था कि मौके पर मौजूद लोग प्रयास करने के बाद भी उसे निकाल नहीं पाए।काफी तलाश के बाद भी शख्स का पता नहीं चला. लगभग एक घंटे से भी ज्यादा देर के बाद जब बहाव थोड़ा कम हुआ तो शख्स दिखा. आसपास जमा लोगों ने उसे बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

Exit mobile version