Chhattisgarh: बीजापुर में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 9 नक्सली ढ़ेर

Chhattisgarh News: DRG, CRPF, कोबरा, बस्तर फाइटर्स, बस्तरिया बटालियन और CAF के जवानों की संयुक्त टीम एंटी नक्सल ऑपरेशन पर निकली है. कोरचोली और लेंड्रा के जंगलों में गंगालूर एरिया कमेटी के नक्सलियों के साथ यह मूठभेड़ हुई है. सभी जवान सुरक्षित है.

Chhattisgarh News

फाइल फोटो

Chhattisgarh News: बीजापुर जिले के नक्‍सल प्रभावित क्षेत्र गंगालुर में पुलिस और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में 9 नक्‍सलियों के मारे जाने की खबर है. वहीं इस मूठभेड़ में कई नक्सलियों के घायल होने की खबर है.

गंगालूर थाना इलाके में हुई मूठभेड़

मूठभेड़ में कई अन्य नक्सली गंभीर तौर पर घायल बताए जा रहे हैं. यह पूरा एनकाउंटर गंगालूर थाना इलाके में हुआ है. गंगालूर इलाके में नक्सलियों की पश्चिम बस्तर कमेटी सक्रिय है, हालांकि इस पूरे एनकाउंटर के बारें अब तक अधिकृत जानकारी सामने नहीं आई है. पुलिस की तरफ से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई हैं. बताया जा रहा हैं कि सर्चिंग में निकले पुलिस के जवानों की भिड़ंत जंगल में मौजूद नक्सलियों से हुई है.

ये भी पढ़ें – जशपुर के गांवों में अंधविश्वास का दंश झेल रहे बच्चे, गांवों में चल रही बच्चों को दागने की कुप्रथा 

AK-47 जैसे ऑटोमैटिक हथियार भी हुए बरामद

पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में 9 नक्सलियों के मारे जाने की खबर है. घटनास्थल से मारे गए नक्सलियों के साथ ही LMG और AK-47 जैसे ऑटोमैटिक हथियार भी बरामद किया गया है. पुलिस अभी भी जंगलों में मौजूद है. इलाके में सर्चिंग जारी है. सूत्रों के हवाले से खबर है, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. गंगालूर थानाक्षेत्र के कोरचोली के जंगलों में मुठभेड़ चल रहा है.

सुरक्षा बलों ने चलाया एंटी नक्सल ऑपरेशन

DRG, CRPF, कोबरा, बस्तर फाइटर्स, बस्तरिया बटालियन और CAF के जवानों की संयुक्त टीम एंटी नक्सल ऑपरेशन पर निकली है. कोरचोली और लेंड्रा के जंगलों में गंगालूर एरिया कमेटी के नक्सलियों के साथ यह मूठभेड़ हुई है. सभी जवान सुरक्षित है. इलाके की सर्चिंग जारी है. जवान दोपहर तक ऑपरेशन से वापस लौट सकते हैं. DIG और SP एंटी नक्सल ऑपरेशन पर नजर बनाए हुए है.

ज़रूर पढ़ें