Chhattisgarh: सुकमा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 2 नक्सली ढेर

Chhattisgarh: इस मुठभेड़ 2 नक्सलियों के मारे जाने की पुख्त सूचना प्राप्त हुई है. चिंतावागूू नदी में पानी की अधिकता होने व नक्सलियों की ओर से लगातार फायरिंग होने के कारण नक्सली अपने साथियों के शव को ले जाने में सफल हो गये.
Chhattisgarh news

File Image

Chhattisgarh News: जिला सुकमा के थाना चिंतलनार क्षेत्रान्तर्गत चिंतावागू नदी किनारे जंगल-पहाड़ी में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ हुई है, बता दें कि 23.09.2024 को थाना चिंतलनार एवं कैम्प मुकरम से जिला बल, डीआरजी, बस्तर फाईटर एवं 206 कोबरा वाहिनी की संयुक्त पार्टी ग्राम करकनगुड़ा व आस-पास क्षेत्र की ओर नक्सल विरोधी अभियान हेतु रवाना हुए थे कि अभियान के दौरान नक्सलियों के जगरगुण्डा एरिया कमेटी व पीएलजीएल बटालियन सदस्यों से चिंतावागू नदी किनारे जंगल-पहाड़ी में रात्रि से सुबह तक रूक-रूक कर मुठभेड़ हुई.

ये भी पढ़ें- डोंगरगढ़ के बम्लेश्वरी मंदिर में प्रसाद की होगी जांच, आदेश जारी

मुठभेड़ में 2 नक्सली ढेर

इस मुठभेड़ 02 नक्सलियों के मारे जाने की पुख्त सूचना प्राप्त हुई है. चिंतावागूू नदी में पानी की अधिकता होने व नक्सलियों की ओर से लगातार फायरिंग होने के कारण नक्सली अपने साथियों के शव को ले जाने में सफल हो गये. मुठभेड़ के बाद घटना स्थल की सर्चिंग करने पर भारी मात्रा में नक्सलियों के डम्प सामाग्रियों को बरामद किया गया है. सुरक्षा बलों की गस्त पार्टी सुरक्षित कैम्प वापसी हो गई है. विस्तृत जानकारी पृथक से प्रेषित की जाती हैं.

ज़रूर पढ़ें