Vistaar NEWS

Chhattisgarh: दुर्ग में पहले पति ने की पत्नी की हत्या, उसके बाद खुद फांसी लगाकर की खुदखुशी

Chhattisgarh News

मृतिका और उसका हत्यारा पति

Chhattisgarh News: दुर्ग जिले के उतई थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है. यहां खोपली गांव निवासी हेंगल बंजारे ने अपनी पत्नी दशोदा की बेरहमी से हत्या की. उसके बाद खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने दोनों शवों को पीएम के लिए भेज दिया है.

पति ने पत्नी की हत्या के बाद खुद लगाई फांसी

पाटन एसडीओपी आशीष बंछोर ने बताया कि घटना शुक्रवार शाम की है. हेंगल अपनी पत्नी दशोदा के साथ सुबह 6 बजे के करीब खेत गया था. वो लोग खेत गए, लेकिन वापस नहीं लौटे. जब घर के लोग उन्हें खोजते खेत पहुंचे तो देखा स्टोर रूम का दरवाजा अंदर से बंद था. काफी आवाज देने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने दीवार पर बने एक होल से अदर देखा तो हेंगल फंदे पर लटका था और नीचे जमीन पर दशोदा की खून से लतपथ लाश पड़ी थी.

उतई थाना प्रभारी ने दी मामले की जानकारी

उतई थाना प्रभारी मनीष शर्मा बताया कि उन्हें रात 10 बजे सूचना मिली तो वो अपनी टीम लेकर मौके पर पहुंचे. वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई थी. लोगों ने दरवाजा तोड़ने का काफी प्रयास किया, लेकिन वो नहीं खुला. इसके बाद दीवार में छेनी हथोड़ी के सहारे होल किया गया. अंदर का नजारा दिल दहला देने वाला था. अंदर दशोदा की लाश खून से लतपथ पड़ी थी और हेंगल फंदे से लटका हुआ था. पुलिस ने दोनों शव को पंचनामा कार्रवाई के बाद दुर्ग मोर्चरी भेज दिया है. आज उसका पीएम किया जाएगा. उतई थाना प्रभारी ने बताया कि हेंगल ने स्टोर रूम में रखे फावड़े से दशोदा के ऊपर हमला किया. उसने उसके गले और सिर में कई वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद खुद भी छत में लगी लकड़ी के सहारे फंदा बनाकर झूल गया. हेंगल ने ऐसा क्यों किया इसका पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें- नारायणपुर मुठभेड़ में 8 नक्सली ढेर, CM विष्णुदेव साय बोले- नक्सलियों के खात्मे के लिए सरकार तत्पर

मामले की जांच में जुटी पुलिस

टीआई का कहना है कि वो हेंगल के बेटों और परिवार वा दोस्तों से पूछताछ करेगी की आखिर पति पत्नी के बीच कैसे संबंध थे और उसने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया.
देर रात एक बजे तोड़ा गया दरवाजा स्टोर रूम का दरवाजा और दीवार काफी मजबूत होने से टूट नहीं रही थी. गांव के लोगों की मदद से कई घंटों की मसक्कत के बाद देर रात एक बजे दीवार में होल करके और दरवाजा तोड़कर पुलिस स्टोर रूम के अंदर पहुंची. इस दौरान एसडीओपी पाटन और उतई पुलिस मौके पर मौजूद रही। पुलिस ने स्टोर रूम को सील कर दिया है.

Exit mobile version