Vistaar NEWS

Chhattisgarh: बिलासपुर में बछड़े को कार से कुचलने के मामले को लेकर गौ सेवक संघ ने कलेक्ट्रेट का किया घेराव, आमरण अनशन की दी चेतावनी

Chhattisgarh News

गौ सेवा संघ ने कलेक्ट्रेट का किया घेराव

Chhattisgarh News: बिलासपुर में तारबाहर चर्च के पास दो दिन पहले एक कार चालक ने बछड़े के बच्चे को कार से कुचल दिया था. यह मामला बिलासपुर में तूल पकड़ता नजर आ रहा है. गुरुवार को इस मामले में गौ सेवक संघ के तमाम लोग कलेक्ट्रेट पहुंचे, और उन्होंने कलेक्ट्रेट के सामने कार चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और उसे फांसी की सजा देने के अलावा उसके घर में बुलडोजर चलाने की मांग को लेकर आंदोलन किया. गौ सेवक संघ के पदाधिकारी का आरोप है कि गाय के बछड़े को कुचलना वाले व्यक्ति का नाम शेख शाहिद है. इसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की जा रही है.

आमरण अनशन की दी चेतावनी

गौ सेवक संघ का कहना है कि यदि प्रशासन उस कार चालक के खिलाफ उसके मकान पर बुलडोजर चलाने की कार्यवाही नहीं होती है तो गौ सेवक संघ के लोग आमरण अनशन करेंगे. गौ सेवक संघ के पदाधिकारी का कहना है कि यदि अभी कोई इंसान का बच्चा कर से कुचल कर मारा होता तो पुलिस कड़ी कार्यवाही करती लेकिन गाय या उसके बच्चे को पुलिस जीव नहीं मानती. यही कारण है कि उन्होंने कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की है और उनका कहना है कि जब तक कार्रवाई नहीं होगी वह और कड़ा रुख अपनाएंगे.

ये भी पढ़ें- दंतेवाड़ा में IED ब्लास्ट की चपेट में आए 2 ग्रामीण, एक गंभीर रूप से घायल

दुर्ग से शुरू हुआ हंगामा बिलासपुर पहुंचा

छत्तीसगढ़ में रायपुर दुर्ग और अब बिलासपुर में गाय को कुचलना के मामले में हंगामा मजा हुआ है बिलासपुर में गाय के बच्चे को कुचलना का एक्सक्लूसिव वीडियो वायरल हुआ है इसके बाद ही पूरे बिलासपुर में आक्रोश है दूसरी तरफ इसी तरह कुछ साल पहले एक ट्रैक्टर चालक ने सड़क पर बैठी गाय के ऊपर ट्रैक्टर चला दिया था जिसके बाद भी यहां हंगामा और माहौल गर्मा गया था लगातार जिस तरह से छत्तीसगढ़ में सड़कों पर जीवो की मौत हो रही उसे लेकर एक अलग तरह का माहौल है और यही कारण है कि पुलिस और प्रशासन मामलों में गंभीरता भारत ने लगा है.

Exit mobile version