Vistaar NEWS

Chhattisgarh: दुर्ग में सड़क पर मिला गौवंश का सिर, हिंदूवादी संगठनों ने जमकर किया प्रदर्शन, कलेक्ट्रेट परिसर का भी किया घेराव

Chhattisgarh News

हिन्दूवादी संगठनों ने किया प्रदर्शन

Chhattisgarh News: दुर्ग ज़िले में देर रात गौवंश का सिर मिलने के बाद हिंदूवादी संगठनों ने आज जमकर प्रदर्शन किया. हिंदू युवा मंच और राष्ट्रीय बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आज कलेक्ट्रेट परिसर का घेराव किया. राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में दुर्ग के इंद्रा मार्केट से इकट्ठे होकर कलेक्टर परिसर तक पहुंचे. इधर दुर्ग पुलिस ने भी कानून व्यवस्था बनाए रखने बैरिकेट्स लगाकर बड़ी संख्या में जवानों को तैनात कर रखा था.

हिंदूवादी संगठनों ने जमकर किया प्रदर्शन

आपको बता दें कि सिटी के कोतवाली थाना क्षेत्र के गया नगर में एक स्ट्रीट डॉग द्वारा किसी जगह से गाय के बछड़े का कटा सर लेकर पहुँच गया था. जिसके जिसकी सूचना राष्ट्रीय बजरंग दल के लोगों को मिली, बजरंग दल के सैकड़ो कार्यकर्ता बछड़े के सर को लेकर देर रात पटेल चौक पहुंचे, जहां जमकर प्रदर्शन किया गया. समझकर विहिप बजरंग दल प्रदर्शनकारियों को सड़क से हटाने दुर्ग पुलिस के द्वारा बल प्रयोग भी किया गया था. वहीं हिंदू संगठन के द्वारा आज बड़ी संख्या में दुर्ग कलेक्ट्रेट पहुंचकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा, उन्होंने कहा कि गाय का बछड़े का सर मिला है, उसको लेकर आज हम लोगों ने प्रदर्शन के माध्यम से प्रशासन को जगाने आए हैं, जल्द प्रशासन जाग जाए नहीं तो हम उग्र प्रदर्शन करेंगे. जो भी ऐसा कृत्य किया है उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- बेमेतरा के पीजी कॉलेज में एक दिवसीय कार्यशाला का हुआ आयोजन, नए कानूनों पर हुई चर्चा

एएसपी भिलाई बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई

वहीं एएसपी भिलाई सुखनंदन राठौर का कहना है कि मिले सीसीटीवी फुटेज और बछड़े के सर को लैब टेस्ट के लिए भेजा गया है. जिसके बाद मामला सिद्ध होने पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी.

Exit mobile version