Vistaar NEWS

Chhattisgarh: बिलासपुर में झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से फिर एक महिला की मौत, सर्दी-बुखार का इलाज कराने गई थी महिला

Chhattisgarh News

महिला की हुई मौत

Chhattisgarh News: बिलासपुर में झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से फिर एक महिला की जान चली गई. महिला की तबीयत खराब होने पर परिजन ने गांव के ही झोलाछाप डॉक्टर के पास ले गए. उसके इंजेक्शन लगाने के बाद महिला की हालत गंभीर हो गई और वो खून की उल्टी करने लगी. घबराए परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, तब तक काफी देर हो चुकी थी. जिसके बाद अस्पताल में महिला ने दम तोड़ दिया. मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार ग्राम कलमीटार में रहने वाली 35 साल की महिला रेखा बिंझवार पति लक्ष्मी बिंझवार सर्दी-बुखार से पीड़ित थी, जिस पर उसके पति ने गांव के ही झोलाछाप डॉक्टर सत्यजीत गोलदार के पास लेकर गया. इस दौरान डॉक्टर ने जांच के बाद महिला को दो इंजेक्शन लगाया, जिसके बाद महिला की तबीयत और बिगड़ने लगी और उसकी सांस फूलने लगी.

इंजेक्शन लगाने के बाद हुई खून की उल्टी

झोलाछाप डॉक्टर के इंजेक्शन लगाने के बाद महिला बदहवाश हो गई। इस दौरान वह खून की उल्टी करने लगी. उसकी हालत देखकर घबराए परिजन उसे आनन-फानन में रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए. लेकिन, तब तक काफी देर हो चुकी थी. यहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- हिड़मा के गढ़ पहुंचे गृहमंत्री विजय शर्मा, ग्रामीणों व जवानों से की चर्चा

पुलिस बोली – पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई

झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से महिला की मौत की जानकारी स्वास्थ्य विभाग के अफसरों के साथ ही एसडीएम को दी गई. जिस पर उन्होंने रतनपुर पुलिस को घटना की जानकारी दी. टीआई रजनीश सिंह ने बताया कि महिला की मौत पर मर्ग कायम किया गया है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. पीएम रिपोर्ट में मौत के कारण सामने आने के बाद नियमानुसार वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

मेडिकल स्टोर की आड़ में चलाता है क्लीनिक

बताया जा रहा है कि झोलाछाप डॉक्टर सत्यजीत गोलदार मेडिकल स्टोर संचालित करता है. इसकी आड़ में वह अपना क्लीनिक खोल लिया है, जहां आसपास के गांव के लोगों का इलाज करता है. महिला की मौत की खबर मिलते ही वह क्लीनिक बंद कर गायब हो गया है.

Exit mobile version