Vistaar NEWS

Chhattisgarh: दुर्ग में बदमाशों के हौंसले बुलंद, पूर्व पार्षद के माता-पिता पर किया हमला

Chhattisgarh News

पूर्व पार्षद नरेंद्र देवदास

Chhattisgarh News: दुर्ग जिले में बदमाश के हौसले बुलंद है,ताजा मामला जामुल नगर पालिका से कुछ दूर पर नहर किनारे खुलेआम सट्टा खिलाने के साथ ही अवैध शराब और गांजा बिक रहा है. जब यहां के पार्षद ने इसका विरोध किया और कई जगह शिकायत की तो इस अवैध कारोबार में लगे लोगों ने उसके बूढ़े माता-पिता पर कटर से हमला कर दिया.

दुर्ग में बदमाशों के हौसले बुलंद

जामुल नगर पालिका के वार्ड 6 के पूर्व पार्षद नरेंद्र देवदास ने बताया कि उसके वार्ड में उसके घर से 100 मीटर की दूरी पर नहर के किनारे अवैध शराब बेची जाती है. गांजा बेचा जाता है. सट्टा खिलवाया जाता है. उसने इसका विरोध किया. इसकी शिकायत नगर पालिका में भी किया, पुलिस में किया. इसके बाद से इस अवैध कार्य को करने वाला कृष्णा साहू उससे दुश्मनी रखने लगा था. उसके पापा सत्यम ट्रेलर सुपेला में काम करते हैं. सोमवार देर रात जब वो काम से वापस आ रहे थे. वो जैसे ही घर के पास पहुंचे वहां कुछ लोग नशे की हालत में गाली गलौज कर रहे थे. पार्षद के पिता ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो वहां बैठे लोगों ने उससे झगड़ा करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें- दुर्ग का खपरी जलाशय हुआ लबालब, कलेक्टर बोलीं- बाढ़ की स्थिति से निपटने के लिए SDRF की टीम अलर्ट

पूर्व पार्षद के माता-पिता पर किया हमला

जब पार्षद की मां वहां पहुंची तो उन लोगों ने बुजुर्ग पर कटर से हमला कर दिया. पार्षद के पिता के सिर में कटर लगने से वो लहूलुहान हो गया. सूचना मिलते ही पार्षद नरेंद्र वहां पहुंचा और पिता को लेकर जामुल थाने पहुंचा. जामुल पुलिस बुजुर्ग को लेकर सुपेला अस्पताल पहुंची और उसका मुलाहिजा किया गया. पुलिस को पार्षद ने वो कटर भी दिया है, जिससे उसके पिता के ऊपर जानलेवा हमला किया गया है. पार्षद के पिता सुरेंद्र देवदास ने बताया कि वो सुपेला घड़ी चौक स्थित सत्यम टेलर्स में काम करता है. रोज की तरह शाम को अपने घर जाता है. वो शाम को अपने घर जा रहा था. उसको मारने के लिए पहले ही 5-6 लड़के वहां बैठे थे. उसको देखते ही वो लोग हुज्जतबाजी करने लगे। उसके बाद उसके ऊपर कटर से हमला कर दिया.

Exit mobile version