Chhattisgarh: अशोका बिरयानी की गुंडागर्दी, बिना सेफ़्टी मेजर के गटर में उतारे दो कर्मचारी, दोनों की मौत, सवाल पूछने पर विस्तार न्यूज के रिपोर्टर से हाथापाई

Chhattisgarh News: दो कर्मचारियों की गटर में मौत के बाद जब विस्तार न्यूज वहाँ कवरेज करने पहुंची तो विस्तार न्यूज के संवाददाता रवि मिरी के सवाल पूछने पर रेस्टोरेंट प्रबंधन भड़क गए और विस्तार न्यूज के संवाददाता को बाहर निकलने को बोलने गए. उनके साथ धक्का-मुक्की भी करने लगे. इस दौरान विस्तार न्यूज संवाददाता रवि मिरी को चोटें भी आई है.
Chhattisgarh News

विस्तार न्यूज के संवाददाता से धक्कामुक्की करते अशोक बिरयानी प्रबंधन

Chhattisgarh News: रायपुर के अशोका बिरयानी रेस्टोरेंट में गटर टैंक की सफाई करने के लिए वहीं के दो कर्मचारियों को गटर में उतारा गया था, जहां दम घुटने से उनकी मौत हो गई. वहीं जब विस्तार न्यूज़ के संवाददाता ने रेस्टोरेंट प्रबंधन से कर्मचारियों की मौत को लेकर जब सवाल पूछा तो उनके साथ धक्का-मुक्की की और विस्तार न्यूज का कैमरा भी तोड़ दिया.

अशोका बिरयानी रेस्टोरेंट के मैनेजर की गुंडागर्दी

दो कर्मचारियों की गटर में मौत के बाद जब विस्तार न्यूज की टीम वहां कवरेज करने पहुंची तो विस्तार न्यूज के संवाददाता रवि मिरी के सवाल पूछने पर रेस्टोरेंट प्रबंधन भड़क गया और विस्तार न्यूज के संवाददाता को बाहर निकलने को बोलने लगे. साथ ही उनके साथ धक्का-मुक्की भी करने लगे. इस दौरान विस्तार न्यूज संवाददाता रवि मिरी को चोटें भी आई हैं. रेस्टोरेंट प्रबंधन ने ऑन कैमरा रिपोर्टर रवि मिरी और कैमरापर्सन के साथ बदसलूकी की और कैमरा तोड़ दिया.

गटर में उतरे दो कर्मचारियों की हुई मौत

बता दें कि रायपुर के अशोका बिरियानी रेस्टोरेंट में गटर टैंक की साफ-सफाई करने के लिए वहीं के दो कर्मचारियों को गटर में उतारा गया था. वह गड्ढा 10 से 15 फीट गहरा था. दोनों ही कर्मचारी साथ में घुसे थे. लेकिन गटर के अंदर गैस बनने की वजह से दोनों का दम घटने लगा. इसके बाद बड़ी मुश्किल से उन्हें बाहर निकाला गया, और उन्हें पास के ही वी केयर हॉस्पिटल में भेजा गया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बता दें कि इसकी सूचना तेलीबांधा थाना पुलिस को दी गई. तत्काल पेट्रोलिंग की टीम मौके पर पहुंच गई है.

ज़रूर पढ़ें