Vistaar NEWS

Chhattisgarh: बिलासपुर में देह व्यापार का बड़ा खुलासा, 16 आरोपी गिरफ्तार, दूसरे राज्यों से सप्लाई होती थी लड़कियां

Chhattisgarh News

देह व्यापार में पकड़े गए आरोपी

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में देह व्यापार का खुलासा हुआ है. पुलिस ने सकरी थाना के गोकुल धाम अमेरी में 16 ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जो दूसरे जिले और राज्यों से लड़कियां लाकर सप्लाई करते थे, और उनसे अवैध और गलत काम करवाया जा रहा था. सकरी थाना की पुलिस ने शिकायत के बाद मौके पर छापामार कार्यवाही की तो बड़े पैमाने पर 16 लड़के-लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है.

साईं विहार अपार्टमेंट में पुलिस ने की छापेमारी

सकरी थाना की पुलिस ने साईं विहार अपार्टमेंट में छापेमारी की है, यहां 11 और 13 नंबर के फ्लैट में रूखसार अहमद उर्फ़ जावेद,नाज़िर अंसारी और मधुबाला यह गलत काम करवाते थे. शिकायत पर पुलिस मंगलवार की शाम पहुंची और सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने इन आरोपियों को पकड़ा

बता दें कि पकड़े गए आरोपी बिलासपुर, कोरबा, मुंगेली समेत अन्य जगह के हैं, जिनमें रूखसार अहमद उर्फ़ जावेद,नाज़िर अंसारी, चंदन कुमार सोनी अजय कुमार चेकल, गौरव चौबे, दिनेश चंद्रा, तमेश्वर चंद्रा, विकास अग्रवाल, सतीश गौतम, अफ़ज़ल हुसैन, दीपक ठाकुर, मधुबाला बरमन, रेखा कुर्रे, लक्ष्मी चंद्रा, गीता शर्मा, शांता गंधर्व शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- सीतापुर में बोले CM विष्णुदेव साय- छत्तीसगढ़ में तीन माह में विकास का ट्रेलर दिखा, फिल्म अभी बाकी

दूसरे राज्यों से जुड़े हैं तार

सकरी थाना प्रभारी अभय सिंह बैंस ने बताया कि जिस जगह से लड़कियां पकड़ी गई है, उनके तार दूसरे राज्यों से भी जुड़े हुए हैं. खासतौर पर कोलकाता के क्षेत्र से बिलासपुर तक उनका आना जाना चल रहा था. यहां चल रही गतिविधियों की स्थानीय लोग लगातार शिकायत कर रहे थे, जिसके बाद ही पुलिस ने छापामार कार्यवाही कर इस गड़बड़ी को पकड़ा है, और सभी आरोपियों को रिमांड पर भेज दिया गया है.

Exit mobile version