Vistaar NEWS

Chhattisgarh: बिलासपुर में हुआ बड़ा सड़क हादसा, एक ही परिवार की मां-बेटी सहित तीन की मौत

Chhattisgarh News

रोड एक्सीडेंट

Chhattisgarh News: बिलासपुर में 14 अगस्त की रात एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई.  सकरी थाना क्षेत्र के शुभम विहार कॉलोनी में रहने वाले एक ही परिवार लोगों की मौत हो गई. घटना रात 3:30 बजे की है. घटना बहुत भयानक था. जिसमें एक मां, बेटियों सहित तीन की मौत हो गई .

बिलासपुर में बड़ा सड़क हादसा, एक झपकी ने ले ली 3 जान

बता दें की श्रुति शर्मा, अविनाश शर्मा, प्रीति शर्मा और एक अन्य व्यक्ति गुरु नानक ढाबा चकरभाठा से खाना खाकर देर रात सकरी से शुभम विहार के लिए जा रहे थे.  इसी दौरान उनकी कार एक खड़े ट्रक से टकरा गई.  टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि प्रीति शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दो अन्य अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ गए.  सकरी थाना प्रभारी दामोदर मिश्र ने बताया कि मामले में ट्रक चालक को आरोपी बनाया गया है क्योंकि उसने गलत जगह पर गाड़ी खड़ा किए थे और इसके कारण ही इतनी बड़ी घटना हो गई. घटना के बाद से क्षेत्र में यह बात चर्चा का विषय बनी हुई है की एक ही परिवार के तीन लोगों की मृत्यु हो गई. इसका एक कारण यह भी बताया जा रहा हैं की गाड़ी चलते वक्त चालक अविनाश शर्मा को झपकी आ गई थी.

ये भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस पर डिप्टी CM अरूण साव ने बिलासपुर में फहराया तिरंगा, उत्कृष्ट सेवाओं के लिए अधिकारी-कर्मचारी हुए सम्मानित

आए दिन सड़क हादसे और स्पीड अनियंत्रित

बिलासपुर जिले में आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं.  जब से नेशनल हाईवे बना है लोग स्पीड से गाड़ी चला रहे हैं और यही कारण है कि बेवजह गाड़ियां खड़ी ट्रकों से टकरा रही है और लगातार हादसे हो रहे है. इससे पहले भी बिलासपुर के अलावा मस्तूरी और रायपुर रोड पर गंभीर सड़क दुर्घटनाएं हुई थी. जिस तरह सड़क दुर्घटनाओं दिन प्रतिदिन बड़ती जा रही हैं, वह आप सोचने वाली बात है क्योंकि इसके प्रति ट्रैफिक या पुलिस डिपार्टमेंट भी किसी को जागरूक नहीं कर रहा है. रात के वक्त खास तौर पर पुलिस पेट्रोलिंग भी फेल होती है और यही कारण है कि ट्रक चालक या तो लापरवाही पूर्वक सड़क पर गाड़ी खड़ी करते हैं. आम आदमी अपनी मनमानी करके तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हैं.

Exit mobile version