Chhattisgarh News: पहले बीमा करवाया, फिर जहरीले सांप से कटवाया…1 करोड़ के लिए नाती ने की नानी की हत्या

बीमा करवाने के एक महीने बाद जब युवक की नानी की तबियत खराब हुई तो युवक अपनी नानी को संबलपुर ले गया. जहां उसने पप्पू राम नेताम नाम के सपेरे को 30 हजार रुपए में पहले ही अपनी नानी की हत्या का कॉन्ट्रैक्ट दे रखा था.
chhattisgarh news

गिरफ्तार आरोपी

Chhattisgarh News: आजकल लोग पैसे के लालच में क्या-क्या नहीं कर जाते हैं. ऐसे ही बस्तर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बस्तर के एक छोटे से गांव के युवक ने पैसे के लालच में एक बड़ी साजिश रची. एक करोड़ रुपए के लालच में युवक ने अपनी ही नानी की जहरीले सांप से कटवा कर हत्या कर दी है. मामला कांकेर जिले के बांदे इलाके का है.

पहले बीमा करवाया, फिर सांप से कटवाया

दरअसल बांदे थाना निवासी आकाश पठारिया नाम के युवक ने अपनी ही नानी की हत्या की खतरनाक साजिश रची. पहले तो युवक ने अपनी नानी का एक एक्सीडेंटल बीमा करवाया. जिसमें किसी भी तरह के एक्सीडेंट से महिला की मौत होने पर परिजनों को एक करोड़ रुपए मिलते. शातिर पोते ने अपनी नानी का बीमा बनाकर करोड़ो कमाने का शॉर्टकट रास्ता अपनाया.

बीमा करवाने के एक महीने बाद जब युवक की नानी की तबियत खराब हुई तो युवक अपनी नानी को संबलपुर ले गया. जहां उसने पप्पू राम नेताम नाम के सपेरे को 30 हजार रुपए में पहले ही अपनी नानी की हत्या का कॉन्ट्रैक्ट दे रखा था. लड़के ने मौका मिलते ही जहरीले सांप से अपनी नानी को कटवा दिया जिसके बाद महिला की मौत हो गई. युवक ने महिला की मौत होने के बाद बीमा कंपनी से 1 करोड़ रुपए ले लिए.

यह भी पढ़ें: मुस्लिम समुदाय में बाल विवाह रोकने के असम सरकार के फैसले पर भड़के बदरुद्दीन अजमल, बोले- ये मुसलमान नहीं होने देगा, AIMIM ने भी दी प्रतिक्रिया

पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

बता दें कि महिला के मौत होने के करीब 8 महीने बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने फिर से मामले की जांच की जिसके बाद युवक की खतरनाक साजिश का खुलासा हुआ. अब पुलिस ने आरोपी युवक के साथ सपेरे और बीमा एजेंट को भी गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने बीमा कंपनी से मिली राशि को भी जब्त कर लिया है. पुलिस ने आरोपी आकाश के पास से 10 लाख नगद, सोने, चांदी, दो कार और एक बाइक बरामद किया है.

ज़रूर पढ़ें