Vistaar NEWS

Chhattisgarh: बिलासपुर के रेड डायमंड होटल में स्वास्थ्य शिविर का हुआ आयोजन, डिप्टी सीएम अरुण साव रहे मौजूद

Chhattisgarh News

निः शुल्क जांच

Chhattisgarh News: बिलासपुर के होटल रेट डायमंड में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें 500 से अधिक लोगों ने डॉक्टर से अपने शरीर की जांच करवाई. वहीं 100 लोगों ने रक्तदान भी किया. मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा – मानव सेवा माधव सेवा है.

तन-मन-धन से सेवा कर रहे हैं हैंड्सग्रुप के लोग – अरुण साव

डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा – मैं निरंतर हैंड्स ग्रुप के कार्यक्रम में आता रहता हूँ , हैंड्सग्रुप और सभी सहयोगी संस्थाओं के प्रयास से आज का यह निःशुल्क स्वास्थ और रक्तदान शिविर बहुत उपयोगी रहा है. यहाँ सिम्स हॉस्पिटल के डॉक्टर्स भी अपनी सेवाये दे रहे है. मै सभी को सफल आयोजन के लिए बधाई देता हूं.  ये देख कर ख़ुशी होती है कि सभी व्यापारी वर्ग से है, व्यापार, परिवार के अलावा तन मन धन से सेवा कर रहे है, ये तारीफ़े काबिल हैं .

डॉक्टरों की टीम ने की निःशुल्क जांच व्यवस्था

बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला ने कहा –  मैं हैंड्स ग्रुप से अभिषेक विधानी से ग्रामीण इलाके में शिविर लगवाने कहा है , ग्रामीण के लोगो को स्वास्थ के बारे में जानकारी देने एवं डॉक्टरों की टीम एवं निःशुल्क जाँच की भी व्यवस्था हो. बेलतरा तथा, लोरमी में शिविर का आयोजन हो . हम सभी प्रकार से मदद करेंगे.

जिला पंचायत अध्यक्ष ने करवाई जांच

जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण चौहान ने शिविर में जांच भी करवाई और सभी को शुभकामनाएँ भी दी.  बीके मंजु दीदी के कहा – आज के समय में ऐसे शिविर लगा कर लोगों का भला करना और इस प्रकार के आयोजन के लिए आयोजकों को बहुत-बहुत साधुवाद.

शिविर में भाजपा ज़िला अध्यक्ष रामदेव कुमावत,पूर्व महापौर किशोर राय, पूज्य सिंधी पंचायत अध्यक्ष धनराज आहूजा , डी डी आहुजा, आदि शामिल हुए. सभी ने सफल आयोजन की बधाई दी और स्वास्थ शिविर की सराहना की.

Exit mobile version