Vistaar NEWS

Chhattisgarh: क्राइम ब्रांच के नकली कर्मचारी बनकर पुजारी के घर मारा छापा, 1.30 करोड़ रुपए किए पार

Chhattisgarh News

चोरी

Chhattisgarh News: बिलासपुर में क्राइम ब्रांच के कर्मचारी बनकर पुजारी के घर से 1 करोड़ 30 लाख रुपए पार कर दिए . पुलिस थाने जाने पर पता चला की उनके साथ ठगी हो गई है.

नकली अफसर बनकर पुजारी के घर मारा छापा

बिलासपुर सिरगिट्टी थाना के अंतर्गत ठगी का एक बड़ा मामला सामने आया है.  यहां एक पुजारी के घर से कुछ लोगों ने क्राइम ब्रांच की पुलिस बनकर एक करोड़ 30 लाख रुपए पार कर दिए है.  घटना बुधवार की बताई जा रही हैं . सुबह के वक्त सिरगिट्टी में रहने वाले पुजारी के घर कुछ लोग आ धमके उन्होंने खुद को पुलिस की टीम बताई और पैसों की तस्दीक करने लगे.  पुजारी के दोस्त ने जमीन बेचा था जिसका पैसा पुजारी ने अपने घर मे ही रखा था. यही कारण था कि वह डर गया और उसने डेढ़ करोड़ रुपए निकाल नकली पुलिस के सामने रख दिया. पुलिस वालों ने इसके दस्तावेज दिखाने की बात कहते हुए पैसों को अपने पास रख लिया और थाने आने की बात कहते हुए चले गए. पीड़ित जब थाने पहुंचा तो उसने यह जान लिया कि उसके साथ ठगी हो गई है. और उसने तत्काल इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस अधिकारियों को दी है.

ये भी पढ़ें- CM विष्णुदेव साय के सचिव राहुल भगत को सराहनीय सेवाओं के लिए मिलेगा पुलिस पदक

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

जिसके बाद वीडियो फुटेज निकालकर इस बात की तलाशी की जा रही है कि आरोपी कौन है ? और आखिर इस घटना को किसने अंजाम दिया है. पुलिस को सबसे पहले यह लगा की जो भी यह बात जनता था की पुजारी के घर डेढ़ करोड़ रुपए हैं . उसी के ऊपर पहला शक जाता हैं,  उन्होंने ही घटना को अंजाम दिया होगा यही वजह है कि उनके हुलिए के आधार पर पुलिस पातासजी कर रही है.

Exit mobile version