Chhattisgarh News: रायगढ़ में आरक्षक ने खुद को मारी गोली, हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh News: पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक सन्नी मालाकार ने अपने मकान में खुद के रायफल से सीने पर गोली दागकर आत्महत्या का प्रयास किया.
Chhattisgarh

आरक्षक ने खुद को मारी गोली

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पदस्थ पुलिसकर्मी के आरक्षक बेटे ने आत्मघाती कदम उठाया है. आरक्षक बेटे ने खुद को गोली मार कर आत्मघाती कदम उठाया है. स्थानीय लोगों ने उसे हॉस्पिटल पहुंचाया. जानकारी के मुताबिक उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. उसे अब रायगढ़ से बिलासपुर रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद पुलिस ने घर को सील कर दिया है.

आरक्षक को बिलासपुर के अपोलो हॉस्पिटल किया रेफर

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार करीब 12 बजे चांदमारी इलाके में हड़कंप मच गया जब पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक सन्नी मालाकार ने अपने मकान में खुद के रायफल से सीने पर गोली दागकर आत्महत्या का प्रयास किया. गोली की आवाज सुनते ही इलाके में सनसनी मच गई. मोहल्ले में लोगों की भीड़ जुट गई. आनन-फानन में खून से लथपथ आरक्षक को मेट्रो हॉस्पिटल में पहुंचाया गया. अभी भी उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. डॉक्टरों ने आरक्षक को बिलासपुर के अपोलो हास्पिटल रेफर कर दिया है.

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh News: सरगुजा लोकसभा चुनाव में BJP ने कांग्रेस से किया दोगुना खर्च, पीएम मोदी और जेपी नड्डा ने भी की थी सभाएं

आरक्षक ने पारिवारिक समस्या के कारण मारी गोली

बता दें कि वर्तमान में सन्नी की ड्यूटी एसपी बंगले में थी. आरक्षक के आत्मघाती कदम की सूचना पाते ही एसपी दिव्यांग पटेल मेट्रो हॉस्पिटल पहुंचे. पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस को घटना स्थल से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें आरक्षक ने आत्मघाती कदम उठाने का कारण घरेलू कलह लिखा है. रायगढ़ पुलिस कप्तान दिव्यांग कुमार पटेल ने बताया कि आरक्षक वर्तमान में रायगढ़ पुलिस लाइन में पदस्थ है. पारिवारिक समस्या के कारण उसने आत्मघाती कदम उठाए हैं. आगे की जांच पुलिस कर रही है. घर को सील कर दिया गया है, जो भी मामला सामने निकल कर आएगा. उसके आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी. बहरहाल, कोतवाली पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

ज़रूर पढ़ें