Chhattisgarh: बलरामपुर में बजरंग दल के सह संयोजक के हत्यारों तक नहीं पहुंच सकी पुलिस, लोगों ने कृषि मंत्री नेताम का पुतला फूंका

Chhattisgarh News: बलरामपुर जिले में बजरंग दल के जिला सह संयोजक के साथ एक युवती की हत्या के मामले में पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच सकी है. गुस्साये बजरंग दल के नेताओं के साथ आम लोगों ने क्षेत्रीय विधायक और कृषि मंत्री राम विचार नेताम का पुतला दहन किया.
Chhattisgarh News

गुस्साये लोगों ने जताया विरोध

Chhattisgarh News: बलरामपुर जिले में बजरंग दल के जिला सह संयोजक के साथ एक युवती की हत्या के मामले में पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच सकी है. दो दिन पहले दोनों की लाश बलरामपुर से कुछ ही दूरी में मिला था. तब भी लोगों ने सड़क जाम किया था और पुलिस को 72 घंटे में आरोपियों को पकड़ने मोहलत दिया था, लेकिन आरोपी नहीं पकड़े जा सके तो बजरंग दल के नेताओं के साथ आम लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और कृषि मंत्री राम विचार नेताम का पुतला दहन किया.

युवक-युवती की हत्या का है पूरा मामला

बजरंग दल के सह संयोजक सुजीत स्वर्णकार और किरण नामक युवती की लाश हाइवे से 40 मीटर अंदर जंगल में मिला था, दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराया गया, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि दोनों की मौत करेंट लगने से हुआ है, इसके बाद अब पुलिस की जांच का दिशा भी बदला गया है, उनके शरीर में कई जगह जलने के निशान भी मिले थे, ऐसे में अब आशंका जताई जा रही है कि करेंट देकर उन्हें मारा गया और लाश को लाकर यहां ठिकाने लगाया गया होगा. वहीं पुलिस के अफसर दिन रात मामले की जांच में लगे हुए हैं. दुसरी तरफ लोग जहां मामले को प्रेम प्रसंग और गौ हत्या के खिलाफ काम करने की वजह मानकर चल रहें हैं.

ये भी पढ़ें- खराब तबीयत का नाटक कर अंबिकापुर सेन्ट्रल जेल से भागा हत्या का आरोपी, दो जेल प्रहरी सस्पेंड

लोगों में बढ़ते जा रहा गुस्सा

वहीं अब लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है, क्योंकि पुलिस मामले में आरोपियों तक नहीं पहुंच सकी है, जबकि जिले के सभी पुलिस अफसरों को जांच में लगाया गया है. बता दें कि सुजीत और किरण नामक युवती दोनों अपने घर से रात में निकले थे और सुबह उनकी लाश मिली थी, मौके पर युवक का स्कूटी और मोबाइल भी मिला था साथ ही युवक की अंगुली कटी हुई थी, तो उनके चेहरे को जलाने की कोशिश हुई थी. मृतिका अपने पति से अलग मायके में रहती थी, लेकिन उसका अपने पति से बात होती रहती थी.

कृषि मंत्री राम विचार नेताम और विधायक का पुतला किया दहन

मामले में गुस्साये स्थानीय लोगों ने क्षेत्रीय विधायक और कृषि मंत्री राम विचार नेताम का पुतला दहन किया, और नेताम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. मंत्री बनने के बाद इस सरकार में पहली नार नेताम का पुतला दहन किया गया है.

ज़रूर पढ़ें