Vistaar NEWS

Chhattisgarh: रेलवे कर्मचारी की पत्नी ने फेसबुक पर बनाया लाइव वीडियो और जिम्मेदारों का नाम बताकर लगाई फांसी, एफआईआर नहीं

Chhattisgarh news

मृतिका

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रेलवे कर्मचारी की पत्नी प्रियंका सिंह ने कुछ गुंडे और हाईकोर्ट वकील और डॉक्टरों का नाम लेकर उनके खिलाफ प्रताड़ना और छेड़छाड़ गुंडागर्दी का आरोप लगाया और फांसी लगा ली. सबसे बड़ी बात यह कि ऐसा करने से पहले मृतका ने घटना का पूरा कारण फेसबुक पर लाइव आकर बताया इसके बाद उन्होंने इस तरह की घटना को अंजाम दिया इसके बावजूद पुलिस ने मामले में एफआईआर नहीं की है. श्रीकांत वर्मा मार्ग की रहने वाली प्रियंका सिंह ने फेसबुक लाइव पर अपनी आत्महत्या का कारण जिन्हें बताया है उनमें अश्वनी यादव उर्फ पप्पू, हाईकोर्ट वकील दीप्ति शुक्ला, समर्पण क्लीनिक के डॉक्टर अजीत मिश्रा और अन्य के नाम शामिल हैं. इनके खिलाफ तरह-तरह की यातना देने और पप्पू यादव के कहने पर उसे सताने का आरोप है. इस मामले में एडिशनल एसपी उमेश कश्यप का कहना है कि मामले की जांच जारी है लेकिन प्रथम दृष्टि या गया है कि महिला प्रियंका सिंह कई चीजों से डरती थी. उन्हें करंट लगा था जिसके बाद वह काफी सहमी हुई घर पर रहती थी. एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने यह बयान प्रियंका सिंह की बेटी आकांक्षा से बात करने के बाद जारी किया है लेकिन मामले में किसी के खिलाफ एफआईआर अब तक नहीं की गई है.

अपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है, पप्पू यादव

प्रियंका सिंह ने मैग्नेटो मॉल के सामने रहने वाले जिस पप्पू यादव के नाम का जिक्र मौत से पहले किया है. वह आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है उसने इससे पहले भी खुलेआम तलवार लहराकर एक व्यक्ति को डराया धमकाया था और दुकान खाली करने के नाम पर उसके साथ मारपीट भी की थी. इसके अलावा पप्पू यादव गुंडागर्दी की बदौलत ठेकेदारी का और जमीन दलाली का काम करता रहा है. यही वजह है कि पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल उठ रहा है कि आखिर जब मौत से पहले प्रियंका सिंह ने वीडियो बनाया है और उनके नाम का जिक्र किया है तो आखिर पुलिस किस बात का कार्यवाही को लेकर इंतजार कर रही है?

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में अपराध पर बोले दीपक बैज- दोनों डिप्टी सीएम के क्षेत्र में अपराध अधिक, क़ानून व्यवस्था फेल

निष्पक्ष कार्रवाई होगी – एसपी

इस पूरे मामले में एसपी राजनेश सिंह का कहना है इस मामले में निष्पक्ष कार्यवाही होगी मौत से पहले प्रियंका सिंह ने जिसे भी नाम लिया है उसे बात की जांच चल रही है कि आखिर उसने ऐसा बयान क्यों जारी किया.यही कारण है कि स्थानीय स्तर पर जांच टीम का गठन किया गया , आने वाले दिनों में मामले में निष्पक्ष जांच और निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी.

Exit mobile version