Chhattisgarh: सारनाथ एक्सप्रेस में अचानक चली गोली, RPF जवान की मौत, एक यात्री घायल 

Chhattisgarh News: गोली चलते ही ट्रेन में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में दोनों को रायपुर के रामकृष्ण हॉस्पिटल में एडमिट किया गया. लेकिन जवान की मौत हो गई.
Chhattisgarh News

जवान दिनेश चंद

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली सारनाथ एक्सप्रेस में आज सुबह-सुबह अचानक गोली चल गई. इस घटना में एक RPF जवान की मौत हो गई और 1 यात्री  घायल हो गया. बताया जाता है कि RPF जवान के बंदूक से गोली चल गई, जिसमें जवान दिनेश चंद की मौत हुई है. घायल यात्री को रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

सारनाथ एक्सप्रेस में जवान के बंदूक से चली गोली

दरअसल शनिवार को सुबह गाड़ी संख्या 15159 सारनाथ एक्सप्रेस में उसलापुर से रायपुर तक चली. इसमें उप निरीक्षक एसडी डी घोष के साथ 4 आरपीएसएफ के जवान ट्रेन में ड्यूटी कर रहे थे. इस दौरान ट्रेन जब रायपुर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 01 पर सुबह 6 बजे पहुंची, आरपीएसएफ की टीम आरक्षक दिनेश चंद्र के बंदूक़ से कोच नंबर S/02 से उतरते समय एक्सीडेंटल फायर हुआ. जिससे दिनेश चंद के सीने पर गोली लगी है. वहीं पास के बर्थ पर बैठे मोहम्मद दानिस के भी पेट में गोली लगी. इसके बाद ट्रेन में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में दोनों को रायपुर के रामकृष्ण हॉस्पिटल में एडमिट किया गया. लेकिन जवान की मौत हो गई.

राजस्थान का रहने वाला था जवान

आपको बता जवान दिनेश चंद की उम्र 34 साल थी और वह राजस्थान के रहने वाले थे. इसके अलावा नौरोजाबाद के निवासी मोहम्मद दानिस का इलाज जारी है. हालांकि RPF के अधिकारी इस घटना पर कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं.

ज़रूर पढ़ें